Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCrime In UP : क्राइम इन यूपी, अंबेडकरनगर में बरात में डांस...

Crime In UP : क्राइम इन यूपी, अंबेडकरनगर में बरात में डांस के दौरान हुए विवाद में युवक की हुई हत्या

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, लखनऊ: Crime In UP अंबेडकरनगर नगरपंचायत इल्तिफात गंज कस्बे से सटे मीरानपुर सदरली गांव में हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया। वीरवार की रात एक युवकी कुल्हाड़ी से काट कर निर्मम हत्या कर दी गई।

बरात में डांस के दौरान हुआ विवाद Crime In UP

मीरानपुर सदरली गांव में गुरुवार को बरात आई थी। द्वारपूजा पर रात करीब 9 बजे बरातियों के साथ गांव का राहुल यादव (22) भी डांस कर रहा था। पड़ोसी गांव कटारिया के भी कुछ युवक साथ में डांस कर रहे रहे। इसी बीच बाद विवाद हुआ और मारपीट हो गई। विवाद को दोनों पक्षों ने मिलकर सुलझा भी लिया। रात 11 बजे फिर कटारिया गांव के युवक आये और और राहुल को बुलाकर गांव के बाहर एक निजी राइसमिल के अंदर ले गए और कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हमले के दौरान युवक के चिल्लाने की आवाज बाहर तक जाने पर लोग जब तक पहुँचे, आरोपी उसकी हत्या कर भाग निकले।

यह कहा पुलिस ने Crime In UP

हत्या की सूचना पाते ही इब्राहिमपुर थानाध्यक्ष मौके पर पहुँचे और आक्रोशित होती भीड़ को काबू किया। थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक राहुल पल्लेदारी का काम करता था। गांव में उसकी कोई निजी दुश्मनी नहीं थी। तहरीर के मुताबिक कटारिया गांव निवासी गोरे उर्फ देवा, बाले उर्फ बलवंत, इम्फाल उर्फ इंद्रपाल व अर्जुन के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। चारों आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Also Read : Campaigning for the Third Phase will End Today : तीसरे चरण के लिए आज थम जाएगा प्रचार, 16 जिलों की 59 सीटों पर रविवार को मतदान

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular