Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तर प्रदेशCrime In UP: क्राइम इन यूपी, रेलवे लाइन के पास युवक की...

Crime In UP: क्राइम इन यूपी, रेलवे लाइन के पास युवक की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, वाराणसी:

Crime In UP बंद रेलवे लाइन के पाए युवक का शव बरामद हुआ। युवक की हत्या धारदार हथियार से की गई थी। इसके अलावा पुलिस को प्राथमिक जांच के दौरान घटना स्थल पर शराब की बोतल और नमकीन मिली। जिससे संभावना जताई जा रही है कि हत्या किसी जान पहचान वाले ने की है।

सोमवार सुबह मिला शव Crime In UP

सोमवार की सुबह चेकसारी गांव के कुछ लोग क्षेत्र के चेकसारी गांव के मथुरा सिंह आफ ला कालेज के सामने विखंडित रेलवे लाइन के पास लघुशंका के लिए गए। देखा कि वहां पर 30 वर्षीय एक अज्ञात युवक की हत्या कर शव फेंका गया है। घटना की खबर लगते ही भारी संख्या में लोगों की भीड़ लग गई।

Crime In UP ग्रामीणों ने बताया कि शव की स्थिति देख लग रहा है पहले युवक की गला दबाकर हत्या की गई फिर उसके गर्दन पर धारदार हथियार तथा सिर और मुंह पर किसी वजनी वस्तु से मारा गया है । इससे सिर पर गंभीर चोट दिखाई दे रहा है। शव के बगल में बिसलेरी के बाटल में दारू की बोतल, नमकीन प्लास्टिक का ग्लास तथा चप्पल बिखरे पड़े हैं।

Read More : Yogi Addressing Rally in Deoria for UP election 2022 : सपा के कार्यकाल में राम भक्तों पर चलीं गोलियां, सलेमपुर में बोले सीएम योगी आदित्यनाथ

Also Read : Priyanka Gandhi Roadshow in Ballia : बलिया में प्रियंका गांधी का रोड शो, कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने की अपील

Connect With Us : Twitter Facebook

 

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular