Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsCrime in Uttarakhand: देहरादून में बेखौफ घूमते दबंग, क़ानून व्यवस्था पर बड़ा...

Crime in Uttarakhand: देहरादून में बेखौफ घूमते दबंग, क़ानून व्यवस्था पर बड़ा प्रश्नचिन्ह?

- Advertisement -

Crime in Uttarakhand: (Domineering roaming fearlessly in Dehradun) सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे कुछ लोग 2 लोगों को बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की छानबीन शुरू कर दी ।

खबर में खास:-

  • दबंगों के अंदर से पुलिस का खौफ खत्म
  • बीच सड़क 2 लोगों को बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दिए
  • 14 अप्रैलको दो युवकों के साथ जबरदस्त मारपीट की

दबंगों के अंदर से पुलिस का खौफ खत्म

राजधानी दून में दबंगों के अंदर से पुलिस का खौफ खत्म हो गया है। जिसके चलते लगातार दिनदहाड़े दबंगों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि बीच सड़क पर मारपीट करते हुए काफी वीडियो वायरल हो रही है। बता दें, कुछ दिनों पहले क्लेमेंट टाउन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था जिसमे कुछ लोग अपनी गाड़ी से उतरे और दूसरे व्यकि पर ताबड़तोड़ हमला करने लगे, जिसके बाद पुलिस द्वारा उन लोगों को गिरफ्तार कर लिया था।

बीच सड़क 2 लोगों को बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दिए

अब ऐसे ही मामले का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में बीच सड़क पर कुछ लोग 2 लोगों को बेरहमी से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने इस मामले में वीडियो का संज्ञान लेते हुए अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की छानबीन शुरू कर दी है। बता दें, इस महीने देहरादून में मारपीट का ये दूसरा मामला है जिसमें दबंग बेखौफ होकर सड़कों पर मारपीट कर रहे हैं।

14 अप्रैलको दो युवकों के साथ जबरदस्त मारपीट की

वायरल वीडियो देहरादून के पॉश इलाके वसंत विहार का बताया जा रहा है। जहां 14 अप्रैल की रात कुछ दबंगों ने दो युवकों के साथ जबरदस्त मारपीट की जो सीसीटीवी में कैद हो गई। बताया जा रहा है कि पूरा विवाद सिगरेट लाइटर मांगने को लेकर रात तकरीबन 1 बजे देहरादून के बसंत विहार में स्थित एक रेस्ट्रॉन्ट में शुरू हुआ। जिसके बाद बात मारपीट तक पहुंच गई और दो पक्ष आपस मे भीड़ गए। फिलहाल पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच जांच शुरू कर दी है।

Also Read: Dehradun Politics: सबको साथ लेकर आगे बढ़ेगी कांग्रेस- यशपाल आर्य

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular