Monday, July 1, 2024
HomeLatest NewsCrime: प्रेमी के घर पहुंची बारात लेकर 3 बच्चों की मां, बोली-...

Crime: प्रेमी के घर पहुंची बारात लेकर 3 बच्चों की मां, बोली- ‘इसके चलते मेरा परिवार टूटा’

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज), Crime: सोनभद्र जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां तीन बच्चो की माँ अपने प्रेमी के घर बरात लेकर पहुंची। प्रेमिका को देख प्रेमी के घर पर हंगामा हो गया।

यह है पूरा मामला

सोनभद्र जिले के रायपुर थाना क्षेत्र के खलियारी गांव में अचानक बैंड बाजा लेकर बारात निकली, जिससे सभी गांव वाले हैरान हो गए। गांव वाले गर्मियों से गांव की गलियों में बाहर आये और देखा कि दुल्हन बारात लेकर आ रही है जबकि दूल्हे की जगह पर दुल्हन थी। जब दुल्हन एक घर में प्रवेश करने लगी, तो वहाँ का माहौल समझ में आया कि यह दुल्हन अपने प्रेमी के घर आई है। शादी का दिखावा करके, दुल्हन के साथ प्रेमी शारीरिक शोषण करता था।

ये भी पढ़ें: CM Yogi: अयोध्या में रामपथ पर धंसी सड़क, एक्शन में CM Yogi 6 अधिकारी सस्पेंड

प्रेमिका के दुल्हन के आगमन पर परिवार ने 112 पुलिस को बुलाया। रायपुर पुलिस ने दुल्हन को समझने की कोशिश की। लेकिन उसे घर से बहार जाने के लिए तैयार नहीं मिली। फिर पुलिस ने युवक और दोनों पक्षों के प्रबुद्ध लोगों को थाने बुलाया और पंचायत की कोशिश में शामिल किया।

युवक ने शादी का झांसा दिया

शादीशुदा और तीन बच्चों की मां ने बैंड-बाजे के साथ बारात लेकर अपने प्रेमी के घर पहुंचा। प्रेमिका उसके साथ शादी करने की जिद करने लगी थी। विवाहिता के अनुसार, युवक नौ साल से उसके साथ संबंध में है, शादी के झांसे देकर उसे उत्पीड़ित किया और फिर वीडियो बनाकर पति को भेज दिया। इससे उसका परिवार टूट गया। अब युवक ने सार्वजनिक रूप से उससे शादी की। दुल्हन के जोड़े में महिला के साथ और बहुत और लोग भी थे। प्रेमिका ने पहले रायपुर थाने में प्रार्थना पत्र दिया।

ये भी पढ़ें: UP Accident: सड़क हादसा! पिकअप वैन पलटी, 6 लोग घायल 2 की मौत

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular