Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsCrime news : पति ने पत्नी की हत्या कर शव को बोरी...

Crime news : पति ने पत्नी की हत्या कर शव को बोरी में भरकर यमुना में फेंका, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

(A shocking case has come to light from Greater Noida in UP): Crime news यूपी (UP) के ग्रेटर नोएडा (Greater Noida) से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है।

जहा जेवर कोतवाली इलाके में स्थित छातंगा गांव में पारिवारिक कलेश के चलते एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर उसे बोरी में भरकर यमुना नदी में फेंक दिया। उसके बाद उसने कोतवाली में जा कर उसकी गुमशुदगी की सूचना दर्ज करा दी।

  • क्या है पूरा मामला
  • शव छिपाने के लिए इस्तेमाल बाइक को पुलिस ने पकड़ा

क्या है पूरा मामला

पुलिस की गिरफ़्तारी में छातंगा गांव निवासी सरवन ने रविवार रात अपनी पत्नी उषा की गला दबाकर हत्या कर दी थी। उसने अपने रिश्तेदार की मदद से बोरे में शव बंद कर बाइक पर लादकर यमुना में फेंक दिया था।

पुलिस को चकमा देने के लिए सरवन ने सोमवार सुबह कोतवाली में पहुंचकर अपनी पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करा दी थी। इस बीच अपनी बेटी के गायब होने पर भगत सिंह ने अपने दामाद पर उषा की हत्या कर शव छिपाने का आरोप लगाकर केस दर्ज कराया था। पुलिस ने जब आरोपी से कड़ी पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया।

पुलिस ने मंगलवार सुबह गोताखोरों की मदद से यमुना में शव की तलाश शुरू की, लेकिन कोई कामयाबी नहीं मिली। दोपहर में मेरठ से पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने यमुना में शव की तलाश शुरू की, लेकिन शव नहीं मिला।

शव छिपाने के लिए इस्तेमाल बाइक को पुलिस ने पकड़ा

बुधवार को दोपहर में मेरठ से पहुंची एसडीआरएफ की टीम ने यमुना में शव की तलाश शुरू की, दस घंटे चले सर्च ऑपरेशन में भी शव बरामद नहीं हो सका। टीम ने तीसरे दिन गुरुवार को स्टीमर को तेज रफ्तार दौड़ाकर पानी को तलहटी तक हलचल मचाने का प्रयास शुरू किया।

पानी की तेज हिलोरों की वजह से एक बोरा पानी की सतह पर दिखाई देने लगा। बोरे को नदी से बाहर निकलकर खोलने पर उसमें महिला का शव मिला। शव को पंचायतनामा की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर शव छिपाने के लिए इस्तेमाल की गई बाइक को भी बरामद किया है। शव को यमुना नदी में फेंकने वाले आरोपी के रिश्तेदार की पुलिस तलाश कर रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular