Saturday, July 6, 2024
HomeCrime News Crime News: सीतापुर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर बेल्ट व लात-घूंसों...

 Crime News: सीतापुर में किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म कर बेल्ट व लात-घूंसों से पीटा, निवृस्त्र लौटी घर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज़),Crime News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले के कांशीराम कालोनी के पीछे एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। मामला के सामने आने के बाद पुलिस अब एक्शन मोड में नज़र आ रही है। नजदीकी थाना पुलिस व अपर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंचे। शुरूआती जांच के बाद किशोरी को नजदीकी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है।   किशोरी के भाई ने आरोप लगाया है कि उसकी बहन के साथ दो लोगों ने कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म किया है। इतना ही नहीं बल्कि बेल्ट और लात-घूंसों से  उसकी पिटाई भी की है।

किशोरी दौड़ती-भागती नग्न अवस्था में पहुंची घर

किशोरी के भाई ने घटना के बारे में आगे बताया कि उसकी बहन के कपड़े भी उसके शरीर पर फटे थे और वह नग्न हालात में भाग कर घर आई थी। बलात्कार के बाद वह दौड़ते हुए गांव की तरफ आ रही थी। रास्ते में खेत में काम कर रहे लोगों ने जब यह भयावाह मंजर देखा तो वह भी मौके पर आ गए लेकिन घटना के आरोपी मौके से फरार हो गए। फिलहाल आरोपितों में से दो लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस ने परिवारजन को न्यायिक जांच का भरोसा दिया है।

मामला रामकोट थाना क्षेत्र का है। घटना दोपहर बाद की बताई गई। किशारी के भाई ने बताया कि उसकी बहन शौच के लिए गई हुई थी। वहीं, पर पास की झाड़ियों में कुछ लड़के बकरी चरा रहे थे। कुल पांच लोगों ने उसे पकड़ लिया और जिसमें से दो लोगों ने उसके साथ घिनौना काम किया। इस घटना में शामिल दो नाबालिग लड़कों को वह अच्छे से पहचानती थी। पुलिस ने बताया कि किशोरी सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा रही है, जो कि पांच लोग हैं। इन आरोपितों में दो को हिरासत में लिया गया है। यह दोनों नाबालिग ही हैं। चिकित्सीय परीक्षण के बाद ही घटना के संबंध में कुछ स्पष्ट कहना उचित होगा।

Subrata Pathak: पुलिस से मारपीट के आरोप पर बीजेपी सांसद सुब्रत पाठक यादव और अखिलेश यादव का वार-पलटवार, पढ़िए

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular