Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsCrime News: 10 वर्षीय लड़के के साथ कथित बलात्कार, 3 के खिलाफ...

Crime News: 10 वर्षीय लड़के के साथ कथित बलात्कार, 3 के खिलाफ मामला दर्ज

Crime News: 10 वर्षीय लड़के के साथ कथित बलात्कार, 3 के खिलाफ मामला दर्ज

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Crime News: उत्तर प्रदेश के शाहजहाँपुर शहर के एक कस्बे में तीन किशोरों पर भैंस चरा रहे 10 वर्षीय लड़के के साथ बलात्कार करने और उसकी पिटाई करने का आरोप लगाया गया है। इस मामले में आईपीसी की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध) और 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना) के साथ-साथ यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (POCSO) अधिनियम के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की गई है।

लड़के ने बताया दर्द के पीछे का सच!

मिली जानकारी के मुताबिक घटना के बाद लड़का शनिवार को टूटे हुए हाथ के साथ घर लौटा लेकिन कथित बलात्कार के बारे में अपने परिवार को सूचित नहीं किया। इलाज के दौरान उन्होंने तेज दर्द की शिकायत की और जब उनके दादा ने उनसे पूछताछ की तो आखिरकार उन्होंने सच्चाई बता दी। बाद में परिवार ने पुलिस से संपर्क किया और एफआईआर भी दर्ज कराई।

Also Read- PM Modi ने विपक्ष पर किया हमला, कहा- ‘सपा और कांग्रेस को कुंभ से ज्यादा अपने वोट बैंक की चिंता’

पुलिस ने क्या कहा?

एसएसपी शाहजहाँपुर अशोक कुमार मीना ने कहा कि एफआईआर में नामित तीनों आरोपी नाबालिग हैं। उन्होंने कहा, “उनका पता लगा लिया गया है और हम आवश्यक कार्रवाई कर रहे हैं और उन्हें किशोर गृह भेजेंगे। पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है और जांच जल्द ही पूरी कर ली जाएगी।” इस मामले की जांच क्षेत्राधिकारी (नगर) सौम्या पांडे मामले की जांच कर रही हैं।

Also Read- Chhattisgarh News: बिना परीक्षा दिए टॉपर बनी छात्रा, जानें ये कैसे हो गया?

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular