Tuesday, July 9, 2024
HomeCrime NewsCrime News: महिला और उसकी मां के साथ कथित बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

Crime News: महिला और उसकी मां के साथ कथित बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

Crime News: महिला और उसकी मां के साथ कथित बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ से हैरान करने वाली घटना सामने आई है। मेरठ पुलिस ने बुधवार, 22 मई को कहा कि एक व्यक्ति को एक महिला और उसकी मां के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने और उसका वीडियो बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी सलीम पीड़ितों के ही इलाके में ही रहता था। उसकी दोस्ती पिछले एक साल पहले महिला से हुई थी।

क्या है पूरा मामला?

मेरठ एसएसपी ने बताया कि सलीम ने कथित तौर पर महिला के साथ बलात्कार किया और उसका वीडियो बनाया, जिसका इस्तेमाल वह उससे पैसे वसूलने के लिए करता था। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवान ने कहा, उसने उसे धमकी दी कि वह वीडियो इंटरनेट पर साझा कर देगा। कुछ दिन पहले सलीम ने उक्त वीडियो डिलीट करने के बहाने महिला की मां को एक होटल में बुलाया। हालांकि, जब वह वहां पहुंची, तो उसने उसके साथ बलात्कार किया और इस कृत्य का वीडियो बनाया।

Also Read- Akhilesh Yadav In Azamgarh: अखिलेश की जनसभा में एक बार फिर हुआ बवाल, पुलिस ने लिया एक्शन तो फेंके पत्थर

376 (बलात्कार) के तहत प्राथमिकी दर्ज

एसएसपी ने बताया कि मंगलवार को महिला और उसकी मां पुलिस के पास पहुंची और उन्हें बताया कि सलीम वीडियो के बदले पैसे की मांग कर रहा है। पीड़िता के शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 (बलात्कार) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई और सलीम को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने आगे कहा सलीम ने अपराध कबूल कर लिया है और आगे की जांच जारी है।

Also Read- Ghaziabad Crime : दोस्त- दोस्त ना रहा! पहले शराब पिलाई फिर नशे में कर दिया कांड

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular