Thursday, July 4, 2024
HomeCrime NewsCrime News: गाजियाबाद में कैब चालक को जान से मारने की धमकी...

Crime News: गाजियाबाद में कैब चालक को जान से मारने की धमकी देकर, बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया

- Advertisement -

गाजियाबाद के रहने वाले इरफान ने कासना थाने में रिपोर्ट दर्ज करा कहा कि वह एक कैब चलाकर परिवार का पालन- पोषण करता आ रहा है। 11 तारीक की घटना है। जब रात को वह सेक्टर-142 थाना इलाके के अंदर अपनी बुकिंग का इंतजार कर रहा था। उसी समय 3 युवक उसके पास आए।

ग्रेटर नोएडा के सेक्टर 142 थाना इलाके के अंदर 500 रुपये भुगतान कर कैब में सवार हुए। जिसके बाद तीन बदमाशों ने हथियार के बल पर कैब को लूट का अंजाम दिया। अपराधी ने चालक को परी चौक के रास्ते में कसना थाना इलाके के औद्योगिक रास्ते में ले गए। और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने चालक की शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पूरी घटना

पहले उन्होंने कुछ दूरी पर छोड़ने को बोला। बदमाशों ने इसके बदले कैब ड्राइवर इरफान को 500 रुपये का दुए। इरफान बदमाशों को ले जाने से पूर्व सीएनजी पंप पर पहुंचा था। आरोपियों के कहने पर इरफान गैस लेने के बाद परी चौक के रास्ते होते हुए कासना थाना इलाके के औद्योगिक क्षेत्र में स्थित फैक्ट्रियों के पास पहुंचा जहां अपराधियों ने गोली मारने की धमकी देते हुए इरफान से कैब और मोबाइल लूट छिन लिया। घटना के अंजाम के बाद इरफान ने किसी तरह पुलिस को सूचना दी। वहीं पुलिस ने मौके का जायजा किया।

पुलिस अपराधी की जांच में वहां के आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है। पुलिस सीएनजी पंप की भी सीसीटीवी फुटेज देख रही है।

 

ये भी पढ़े-Health tips:मूली खाने के फायदे और नुकसान, ना गैस बनने देगी ना पेट की समस्या होगी

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular