Friday, July 5, 2024
HomeअपराधCRIME NEWS: खेत में मिला युवक का शव, धारदार हथियार से की...

CRIME NEWS: खेत में मिला युवक का शव, धारदार हथियार से की गई हत्या, जांच में जुटी पुलिस

ग्रामीण खेत पर गए तो युवक का शव देखकर मृतक के घर वालो और पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

- Advertisement -

(CRIME NEWS: Dead body of a young man found in the field, murdered with a sharp weapon, police engaged in investigation) उत्तराखंड के जसपुर कोतवाली क्षेत्र के पतरामपुर चौकी के गांव बड़ियोवाला में एक युवक की धारदार हथियार से हत्या करने का मामला सामने आया हैं। ग्रामीण खेत पर गए तो युवक का शव देखकर मृतक के घर वालो और पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच में जुट गई है।

खबर में खास :

  • युवक की धारदार हथियार से हत्या
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लिया
  • जांच में जुटी पुलिस

 

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया 

वही क्षेत्राधिकारी काशीपुर वंदना वर्मा ने बताया कि यह जसपुर के बड़ियोवाला गांव का मामला है। जिसमे सुबह सूचना प्राप्त हुई की एक युवक का शव खेत मे पड़ा है। जिसकी शिनाख़्त की गई युवक कल शाम से मिसिंग था जिसका शव कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मौके पर कुछ साक्ष्य बरामद हुए

मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया है। जिसमे कुछ साक्ष्य बरामद हुए है। अभी तहरीर प्राप्त नही हुई है। तहरीर आने पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जाएगी।

ALSO READ: Champawat: हर घर नल हर घर जल योजना की क्या हैं हकीकत! जाने क्या हैं पूरा मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular