Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsCrime News : सेल टैक्स अधिकारी बन अवैध वसूली कर रहे डिप्टी...

Crime News : सेल टैक्स अधिकारी बन अवैध वसूली कर रहे डिप्टी रेंजर और 5 वन कर्मी गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

- Advertisement -

(Deputy ranger and 5 forest personnel arrested for illegal recovery): Crime News – यूपी (UP) के जालौन (Jalaun) की एट पुलिस ने नेशनल हाईवे पर ट्रक चालको से अवैध तरीके से वसूली करने वाले वन विभाग के डिप्टी रेंजर, वन दरोगा सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

  • क्या है पूरा मामला
  • कोबरा पुलिस टीम मौके पर पहुंची
  • डिप्टी रेंजर ने पुलिस से की अभद्रता
  • शराब के नशे में मिले डिप्टी रेंजर और 5 वन कर्मी

क्या है पूरा मामला

यह मामला एट कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 स्थित कोटरा ओवर ब्रिज के पास का है। जहां देर रात को एट कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अवधेश कुमार सिंह को ट्रक ड्राइवर मूल कुमार पुत्र ननकू निवासी मोहम्मदपुर थाना घाटमपुर कानपुर ने सूचना दी कि एक स्कॉर्पियो कार में सवार 5 लोगों ने ट्रक रोककर उसके मारपीट की है। इसके साथ ही अपने आप को सेलटैक्स अधिकारी बताकर रुपये की मांगकर रहे है।

कोबरा पुलिस टीम मौके पर पहुंची

इस सूचना पर एट कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक ने कोबरा पुलिस टीम को मौके पर भेजा। जहां कोबरा पुलिस के साथ भी कार सवार पांच लोगों ने अभद्रता की।

जिस पर प्रभारी निरीक्षक पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, जहां सभी को वर्दी में देखते हुए पूछताछ की जहां पर उन्होंने अपने आप को वन विभाग का डिप्टी रेंजर और वन दरोगा बताया। पुलिस ने जब जांच की तो सभी नशे में थे।

डिप्टी रेंजर ने पुलिस से की अभद्रता

इस दौरान प्रभारी निरीक्षक के साथ भी वन विभाग के डिप्टी रेंजर ने अपनी टीम के साथ अभद्रता की। जिसके बाद पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया।

वहीं ड्राइवर की शिकायत के आधार पर वन विभाग के डिप्टी रेंजर महेंद्र यादव, वन दरोगा दान सिंह परिहार, ड्राइवर संदीप यादव, वन विभाग के बाबू जतिन के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।

शराब के नशे में मिले डिप्टी रेंजर और 5 वन कर्मी

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए सभी का मेडिकल कराया। जिसमें सभी लोग शराब के नशे में थे। फिलहाल, पुलिस इस मामले में कार्रवाई करने में जुटी है।

वही ऐट कोतवाली पहुँचे वन रेंजर ऐट सरवन यादव से जब पूंछा किया तो उन्होंने कुछ भी बताने से मना कर चलते बने। कही न कही वन विभाग के उच्च अधिकारी भी अपने विभाग के द्वारा किये गए अपराध से बचते नजर आ रहे है।

ALSO READ- गोली मार कर युवक की हत्या, भड़के ग्रामीणों ने आरोपियों के घर और खेत फूंके, सांप्रदायिक तनाव का मामला

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular