Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsCrime News: छत्तीसगढ़ से लाकर यूपी के इन जिलों में सप्लाई करते...

Crime News: छत्तीसगढ़ से लाकर यूपी के इन जिलों में सप्लाई करते थे गांजा, पुलिस ने किया गिरफ्तार, खंगाल रही पूरा नेटवर्क

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज)Crime News,बाराबंकी: पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए गांजे की बड़ी खेप बरामद करके चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन भी बरामद किए हैं। एएसपी के मुताबिक आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि वह छत्तीसगढ़ समेत दूसरे कई राज्यों से गांजा मंगवाते थे और उसे लखनऊ, बाराबंकी व अयोध्या समेत कई जिलों में सप्लाई करते थे। पुलिस अब इन चारों की गिरफ्तारी करके इनके नेटवर्क को खंगालने की शुरुआत कर दी है। जिससे उसे ध्वस्त किया जा सके।

पुलिस ने करीब 20 किलो गांजा किया बरामद,4 आरोपी गिरफ्तार

यह बड़ी कार्रवाई बाराबंकी की लोनीकटरा थाने की पुलिस ने की है। पुलिस ने यहां करीब 20 किलो गांजा बरामद करके कुल 4 लोगों की दहिला मोड़ के पास से गिरफ्तारी की है। गिरफ्तार अभियुक्तों में कौशिक, सत्यम राजपूत, दिनेश प्रताप सिंह और इंद्र बहादुर सिंह पुत्र अंशु सिंह शामिल हैं। बाराबंकी के एएसपी अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपियों के पास से कुल 19 किलो 900 ग्राम गांजा बरामद किया है। इसके साथ ही आरोपियों के पास से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल, तीन मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं।

पकड़े गए आरोपी इन जिलों में करते थे सप्लाई

एएसपी ने बताया कि अभियुक्त कौशिक मिश्र इनका सरगना है। वह अपने बाकी साथियों की मदद से छत्तीसगढ़ के रायपुर समेत दूसरे राज्यों से गांजा मंगवाता था। इसके बाद उसे लखनऊ, बाराबंकी और अयोध्या समेत बाकी जिलों में सप्लाई करते थे। एएसपी के मुताबिक सभी अभियुक्तों का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। जिससे इनके बाकी अपराध भी पता किए जा सकें। साथ ही इनके नेटवर्क को भी ध्वस्त किया जा सके।

Atiq Ahmed Murder Case: अतीक अहमद के गुर्गे और फरार गुड्डू मुस्लिम से संबंधित अब हुआ ये नया खुलासा, जिसने सबको चौंकाया

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular