Sunday, May 19, 2024
HomeBreaking NewsCrime News : मुस्लिम परिवार के झगड़े में बीच बचाव करने गए...

Crime News : मुस्लिम परिवार के झगड़े में बीच बचाव करने गए हिन्दू युवक की हत्या, मचा हड़कंप, मारपीट के लिए ससुराल से………

- Advertisement -

INDIA NEWS (इंडिया न्यूज़), अमेठी : यह मामला उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अमेठी (Amethi) जिले मोहनगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत रिपोर्टिंग चौकी शंकरगंज के गांव छतहुआं का है। जहां पर निवास करने वाले मुस्लिम परिवार महताब अली का अपनी पत्नी से छोटा-मोटा विवाद हुआ था ।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें कि महताब की अभी 6 महीने पहले ही शादी हुई थी। जिसके बाद से आए दिन पति पत्नी के बीच में विवाद हुआ करता था। पत्नी के द्वारा इस पूरे मामले के पल-पल की जानकारी अपने मायके वालों को दी जा रही थी।

जिस पर आज महिला के मायके से लगभग आधा दर्जन लोगों ने दो अन्य बाहरी बदमाशों को लेकर अपनी बहन के घर मोहनगंज थाना क्षेत्र के छतहुआ गांव दोपहर करीब 1:30 बजे पहुंचे ।

स्टूल से मार कर की हत्या

बहन के घर पहुंचते ही बहन के पति उसकी माता और उसकी बहनों को मारने पीटने लगे। इतने में जब शोर-शराबा हुआ। तो गांव वाले भी दौड़ कर आए। तभी उसी गांव के रहने वाले लगभग 35 वर्षीय बेचू भी मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव करने लगा। बाहर से आए हुए लोगों ने बेचू को स्टूल से मार दिया। जिससे बेचू के सीने में गंभीर चोट लग गई और लगभग 15 मिनट के बाद बेचू की मौत हो गई।

मारपीट के लिए ससुराल से आए थे लोग

बेचू की मौत होते ही पूरे गांव में हड़कंप मच गया। मारपीट करने वाले सभी लोग आफताब के ससुराल रायबरेली जनपद के महाराजगंज थाना क्षेत्र से आए थे। ग्रामीणों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पंचायत नामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकरी

वहीं पर घटना की सूचना जैसे ही पुलिस अधीक्षक डॉक्टर इलामारन को लगी तत्काल मौके पर पहुंचकर घटना के संबंध में जानकारी लेते हुए स्थानीय थाने को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

इसी के साथ घटनास्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक हरेंद्र कुमार सहित कई थानों की फोर्स मौके पर लगा दी गई है। क्योंकि मामला दो समुदाय के बीच का है। लड़ाई झगड़ा तो मुस्लिम परिवार के बीच हो रहा था जबकि मरने वाला हिंदू समुदाय का होने के चलते स्थिति तनावपूर्ण लेकिन नियंत्रण में है।

also read – अतीक-अशरफ हत्याकांड पर 28 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई, सरकार मजबूती से रखेगी अपना पक्ष

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular