Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsCrime News: अचानक सामने आया रेप करने वाला,लड़की की हरकत देख लोग...

Crime News: अचानक सामने आया रेप करने वाला,लड़की की हरकत देख लोग परेशान

- Advertisement -

गाजियाबाद में स्थित एसआरएम यूनिवर्सिटी के नजदीक एक निर्माणाधीन अस्पताल में अपने साथ दुष्कर्म किए गए आरोपी को पीड़िता ने पहचान लिया। युवती ने वहां मौजूद लोगों की सहायता से आरोपी की मौके पर ही जमकर पीटा। इसके बाद आरोपी को पुलिस के हाथों सौंप दिया गया। वहीं आरोपी अस्पताल दो महीनें पहले आया था। जहां उसने लड़की को अकेला पाकर लड़की के साथ दुष्कर्म किया था।

 

बता दें कि दिल्ली-मेरठ मार्ग पर एक अस्पताल का निर्माण कार्य चल रहा है। अस्पताल में एक परिवार कार्य स्थल पर रहकर ही अस्पताल का निर्माण काम करते थे। पूरा परिवार वहीं रहता था। बीते दिन शाम साइट पर एक अनजान व्यक्ति को देखकर अचानक उसकी पुत्री जोर-जोर से चिल्ला उठी उसकी आवाज सुन लोग वहां पहुंचे और उसको पकड़ कर पीटाई करने लगे।

पुलिस ने मामला दर्ज किया

लड़की की आवाज सुन लोग वहां पहुंचे। उसके बाद व्यक्ति को पकड़ लिया गया। पुलिस ने बताया कि लड़की के पिता ने तहरीर दी है। इसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

 आरोपी को चप्पल से पीटा

व्यक्ति को देख कर लड़की ने उसको चप्पल से पीटा। सारे लोगों के द्वारा लड़की को समझाया गया।हीं लड़की ने सबको अपना दर्द बताया कि इस व्यक्ति ने इसके साथ कुछ महीने पहले दुष्कर्म किया था। व्यक्ति ना पहचानने के व कारण लड़की ने इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया।

 

ये भी पढ़े-Jaunpur News: सात वर्षीय बच्ची से 15 साल के चचेरे भाई ने किया दुष्कर्म,बच्ची की हालत गंभीर

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular