Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsCrime News: भोजपुरी गाने पर अवैध हथियार लहरा बनाया रील्स, अब पुलिस...

Crime News: भोजपुरी गाने पर अवैध हथियार लहरा बनाया रील्स, अब पुलिस कर रही युवक की तलाश.जानें मामला?

- Advertisement -

 India News (इंडिया न्यूज),Crime News: सोशल मीडिया पर रील्स बनाने का क्रेज युवाओं पर इस कदर भारी है कि वह यह भी नहीं सोचते कि यह रील कहीं उनके भविष्य को चौपट ना कर दे। कहीं उनकी जान ना ले ले। रील का क्रेज युवाओं में इस कदर है कि यह धीरे-धीरे उनके जीवन का एक नशा बनता चला जा रहा है।

हाथ में अवैध पिस्टल लहरा बनाया रील्स, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश 

ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र से आया है। जहां पर एक युवक रील्स बनाने के चक्कर में अब पुलिस वालों के निशाने पर आ गया है। रील में दिख रहा युवक भोजपुरी गाने पर अपने हाथ में अवैध पिस्टल लिए और उसमें मैगजीन भरते देखा जा रहा है। आरोपी युवक का भोजपुरी गाने पर पिस्टल लेकर टशन दिखाने का वीडियो किसी व्यक्ति ने यूपी पुलिस और बस्ती पुलिस को टैग करते हुए ट्वीट कर दिया। जिसके बाद पुलिस आरोपी युवक के तलाश में जुट गई है।

एक शख्स ने टि्वटर हैंडल पर पुलिस को किया ट्वीट

बस्ती पुलिस के ऑफिशियल टि्वटर हैंडल पर वीडियो टैग करने के बाद बस्ती पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और उस पर दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी। लेकिन इस पूरे घटना से एक बात तो साफ हो गई है कि रील्स बनाने के चक्कर में देश के युवा अपना जीवन चौपट कर दे रहे हैं। इस मामले में डीएसपी प्रीति खरवार ने बताया कि मामले में वीडियो के आधार पर एफआईआर दर्ज है, पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है।

Atiq Murder Case: कुख्यात माफिया अतीक अहमद के बहनोई अखलाक को सस्पेंड, जानिए वजह

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular