Saturday, July 6, 2024
HomeBreaking NewsCrime News: झाँसी मे पिछले दिनों हुई हत्या का खुलासा करते हुए...

Crime News: झाँसी मे पिछले दिनों हुई हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने महिला समेत 5 लोगों को किया गिरफ्तार

- Advertisement -

Crime News: खबर उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के झांसी जिले(Jhansi District) के रक्सा थानान्तर्गत ग्राम खैरा की है। जहां रहने वाले विनोद ने 12 अप्रैल को थाने की पुलिस से शिकायत करते हुए बताया था कि उसके भाई शिवा की खेत में हत्या कर दी गई थी। मृतक की हत्या कुल्हाड़ी और डंडे से हुई थी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया और हत्यारोपियों की तलाश करनी शुरु कर दी।

पुलिस ने महिला समेत 5 लोगों को किया गिरफ्तार

शिकायत दर्ज होने के बाद रक्सा थाना पुलिस ने छानबीन करते हुए हत्यारोपियों की तलाश शुरु कर दी। जिसमें सफलता हासिल करते हुए पुलिस ने महिला समेत 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार लोगों को थाने लाया गया। जहां उनसे पूछताछ की गई। पूछताछ में महिला ने अपना नाम माधुरी अहिरवार पत्नी शिवा बताया। इसके अलावा अन्य आरोपियों ने अपना नाम जयहिंद उर्फ रघुवर, कुलदीप चतुर्वेदी उर्फ गोलू, छोटू परिहार उर्फ सरपंच और दीनदयाल केवट उर्फ लल्लू बताया। पकड़े गए हत्यारोपियों के पास से कुल्हाड़ी और तीन डंडे बरामद किए।

महिला ने प्रेमी साथियों के साथ मिल कर दी पति की हत्या

घटना का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक(UP Police) ने बताया कि महिला के आरोपी से सम्बंध थे। इनमें एक युवक से महिला शादी भी करना चाहती थी। जिसकी भनक महिला के मृतक पति शिवा को हो गई थी। शिवा महिला को ऐसा करने से मना करता था। यह बात महिला को पंसद नहीं आई और उस घटना को अंजाम दे डाला जिसकी शिवा ने कभी नहीं सोचा था। महिला ने अपने प्रेमी साथियों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी। पकड़े गये सभी हत्यारोपियों के खिलाफ सम्बधित धाराओं के तहत कार्यवाही की गई।

मृतक की पत्नी की तीन प्रेमियों के साथ थे अवैध संबंध

घटना की पूरी मास्टरमाइंड मृतक की पत्नी माधुरी अहिरवार है। पत्नी माधुरी के चार युवकों से प्रेम संबंध थे। वह एक प्रेमी से शादी करना चाहती थी और उससे शादी का वादा भी किया था। इसलिए पति को रास्ते से हटवाया था। उसने तीन प्रेमियों को भी पति के बाद अफेयर निभाने का वादा किया था। पुलिस ने माधुरी समेत समेत पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

तीनों ने डंडे और कुल्हाड़ी से की हत्या

12 अप्रैल को मारने गए इनको फोन का सेवा को खेत पर ले जाने के लिए कहा तब जय हिंद घर आया सिर्फ शिवा को अपने साथ खेत पर ले गया वहां शराब पार्टी की उधर माधुरी ने कुलदीप को फोन कर का शिवा खेत पर गया है आज से निपटा दो कोरियर पब्लिक करीबी दोस्त छोटू परिहार सरपंच और दीनदयाल को लेकर खेत पर पहुंचा तीनों ने डंडे से उसे बुरी तरह पीटा अधमरा होने पर कुल्हाड़ी मारकर उसकी हत्या कर दी।

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular