Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsCrime News: शाहजहांपुर पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाने वाली फैक्ट्री का किया...

Crime News: शाहजहांपुर पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाने वाली फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, चुनाव में होना था इस्तेमाल

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज)UP Nikay Chunav,शाहजहांपुर: पुलिस ने अवैध शस्त्र बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। यहां पुलिस ने बड़ी तादाद में बने और अधबने तमंचे बरामद किए हैं। इसके अलावा तमंचा बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं। ब्रह्म कमल चौक को चुनाव में इसे इस्तेमाल करने की तैयारी की जा रही थी। मौके से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

मुखबिर की सूचना मिलने पर पुलिस ने मारा छापा,एक आरोपी को पकड़ा

कांट पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बहलोलपुर में पशु बांधने वाले बाड़े में छापेमारी की। जहां अवैध फैक्ट्री का संचालन हो रहा था। इस दौरान पुलिस ने मौके से कई बने और अधबने तमंचे बरामद किए हैं। इसके अलावा मौके पर तमंचे तैयार करने के कई उपकरण भी बरामद हुए हैं। छापेमारी के दौरान पुलिस ने रामशंकर नाम के आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।

अवैध असलहों का नगर निगम के चुनाव में होना था इस्तेमाल

रामशंकर ने पुलिस की पूछताछ के दौरान बताया कि नगर निगम के चुनाव के चलते अवैध असलहओं की डिमांड आ रही थी। जिसके चलते उसने तमंचे बनाने शुरू किए थे। बता दें कि फ़िलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। और इस बात का पता लगाने में जुटी हुई है कि राम शंकर द्वारा बनाए गए तमंचे कहां-कहां बेचे गए हैं। इस मामले में पुलिस अभी आगे और कार्रवाई कर सकती है। इस मामले में अगर और भी कोई आरोपी होता है तो उसे भी गिरफ्तार करेगी।

UP Nikay Chunav: BJP प्रत्याशी के चुनाव कार्यालय का कृषि मंत्री ने किया उद्घाटन,कानून व्यवस्था, सुशासन व विकास को बताया मुद्दा

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular