Tuesday, July 2, 2024
HomeCrime NewsCrime News: फूफा ने ही की 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म,हत्या...

Crime News: फूफा ने ही की 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म,हत्या कर शव को गायब किया

- Advertisement -

उत्तरप्रदेश के  गाजियाबाद के टीला मोड़ क्षेत्र में 4 साल की बच्ची से दुष्कर्म के बाद मर्डर का मामला जिसका पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। बताया जा रहा है कि मासूम का फूफा ही हैवान है। पुलिस के अनुसार पिता की मौत के बाद माता की दिमागी संतुलन ठीक नहीं रहने के कारण बच्ची का पालन पोषण रिश्ते में और फूफा कर रहे थे। फूफा और बुआ के साथ परिवार में 10 साल का बेटा और 7 साल की बच्ची भी हैं।

दुष्कर्म का पूरा मामला

बीते शनिवार के दिन मां और बेटा किसी काम से बाहर गये हुए थे। इस बात तका फायदा उठा कर आरोपी फूफा ने बेटी को दुकान से सामान लाने के लिए बाहर भेज दिया। और मौका देखकर आरोपी फूफा ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश किया बच्ची ने जब शोर मचाया तो आरोपी ने बच्ची की जमकर पिटाई की। जिससे कारन नाक में चोट लगने से खून भी निकला था। उसी दिन को मौका पाकर दोपहर करीब 2 से 3 बजे के बीच बच्ची की मर्डर कर दी गई। जिसके बाद बच्ची के शव को घर के ही पूजा घर में छिपा कर रख दिया गया था।

फूफा ने ही दी पुलिस को लापता की जानकारी

मासूम की हत्या करने के बाद आरोपी फूफा ने पुलिस को बच्ची के लापता होने की सुचना दी थी। तहरीर नहीं देने पर गुमसुदगी दर्ज नहीं किया गया था। रात में अपने दोस्त नीरज की सहायता से शव को घर से डेढ़ किलोमीटर दूर जंगल मे ले जाकर फेंक दिया गया था। वहीं बच्ची का फूफा मोबाइल रिपेयरिंग का काम करता है। आरोपी के खिलाफ महिलाओं से छेड़छाड़ के मामले में मुकदमा पहले से दर्ज है।

 

ये भी पढ़े-Health tips:मूली खाने के फायदे और नुकसान, ना गैस बनने देगी ना पेट की समस्या होगी

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular