Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsCRIME NEWS : कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज को बम से उड़ाने की धमकी,...

CRIME NEWS : कथावाचक अनिरुद्धाचार्य महाराज को बम से उड़ाने की धमकी, मांगे एक करोड़ रुपए !

- Advertisement -

(Threat to blow up Aniruddhacharya): CRIME NEWS यूपी (UP) के वृंदावन (Vrindavan) कथा प्रवक्ता अनिरुद्धाचार्य (Aniruddhacharya) को बंम से उड़ाने की धमकी से हड़कंप है।

  • आश्रम के संचालकों ने दर्ज कराया मुकदमा
  • एक सप्ताह के भीतर, एक करोड़ की मांग
  • मध्यप्रदेश में कथा के दौरान देंगे घटना को अंजाम – पत्र में लिखा था
  • अधिकारी कर रहे मामले की जांच

आश्रम के संचालकों ने दर्ज कराया मुकदमा

यूपी के वृंदावन कथा प्रवक्ता अनिरुद्घाचार्य को बंम से उड़ाने की धमकी मिली जिसके बाद हड़कंप मच गया है। दरअसल, आतंकी संगठन से लिखित पत्र मिलने के बाद आश्रम के संचालकों के द्वारा वृंदावन कोतवाली में अज्ञात में मुकदमा दर्ज कराया गया।

बता दे , इस समय कथा प्रवक्ता अनिरुद्घाचार्य मध्य प्रदेश के इंदौर में कथा कर रहे हैं। मंगलवार को किसी ने संत कालोनी स्थित कथा प्रवक्ता अनिरुद्घाचार्य के गौरी गोपाल आश्रम के आफिस में एक पत्र लिख कर रख दिया।

एक सप्ताह के भीतर, एक करोड़ की मांग

जिसमें संजय पटेल निवासी पनवेल, कृष्ण नगर मंडी मुंबई ने अपने को महाराष्ट्र के आतंकी संगठन भारत मौत जिंदगी का कार्यकर्ता बताते हुए अनिरुद्घाचार्य से एक सप्ताह के भीतर एक करोड़ देने की मांग की है।

आगे लिखा था कि अगर नहीं मिला तो उनको और उनके परिवार को बंम से उड़ाने के साथ आश्रम को नुकसान पहुंचाया जायेगा।

मध्यप्रदेश में कथा के दौरान देंगे घटना को अंजाम – पत्र में लिखा था

पत्र में लिखा गया है कि मध्यप्रदेश में कथा के दौरान हम घटना को अंजाम देंगे और जिसमें तुम्हारे साथ 40 से 50 लोगों की मौत होगी तो पूरे देश में तुम्हारी बदनामी हो जाएगी। धमकी भरे पत्र में आगाह किया गया है कि अगर पुलिस से संपर्क करने का प्रयास किया तो अच्छा नही होगा।

इस संबंध में आश्रम के कर्मचारी रोहित तिवारी ने अज्ञात लोगों के‌ खिलाफ वृंदावन कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया गया है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

अधिकारी कर रहे मामले की जांच

इस घटना के बाद पुलिस के अधिकारीयों ने कहा कि हमारी टीम मामले कि जांच कर रही है। पकड़े जाने पर आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी। आगे अधिकारीयों ने आश्वासन दिया।

 

ALSO READ- डिप्टी सीएम ने दिया बड़ा बयान बोले, “सरकारी अस्पताल में बाहर की दवाइयां लिखने पर होंगी सख्त कार्रवाई”

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular