होम / Aligarh News: बाइक चुराकर भाग रहे अज्ञात चोरों को पकड़ाना युवक को पड़ा भारी, चोरों ने नुकीली चीज़ से हमला कर किया घायल

Aligarh News: बाइक चुराकर भाग रहे अज्ञात चोरों को पकड़ाना युवक को पड़ा भारी, चोरों ने नुकीली चीज़ से हमला कर किया घायल

• LAST UPDATED : July 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Aligarh News: मामला अलीगढ़ थाना नगर कोतवाली के क्षेत्र भुजपुरा नगला आशिक अली का है। जहां मंगलवार को बाइक चुराकर भाग रहे अज्ञात चोरों को पकड़ना एक युवक को भारी पड़ गया। चोरों ने नुकीली चीज से हमला कर युवक को गंभीर रूप से घायल कर दिया। घायल युवक के द्वारा मामले से इलाका पुलिस को अवगत कराया जानकारी मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंची और घायल युवक को आनन-फानन में उपचार व मेडिकल परीक्षण के लिए जिला अस्पताल मलखान सिंह भेज दिया गया।

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने पूरे मामले में तहरीर के आधार पर कार्यवाही करने की बात कहते हुए चोरों की तलाश करना शुरू कर दी है। पूरे मामले में जानकारी देते हुए घायल युवक इरफान पुत्र अंसार ने बताया कि वह अपने घर पर बैठा था और उसकी मोटरसाइकिल अपाचे घर के दरवाजे पर खड़ी थी। इसी बीच उसका बेटा घर के अंदर आया और बोला कि पापा आपकी गाड़ी कोई दो लोग ले जा रहे हैं।

अज्ञात चोरों ने नुकीली चीज से किया हमला

बेटे की बात सुनते ही तत्काल बाहर आया तो देखा कि 2 लोग उसकी मोटरसाइकिल लेकर जा रहे थे। इसी दौरान उसने दौड़कर मोटरसाइकिल सवारों को पकड़ लिया। जिसके बाद अज्ञात चोरों के द्वारा अचानक कि उस पर नुकीली चीज से हमला बोल दिया। जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसका फायदा उठाते हुए अज्ञात चोर उसकी मोटरसाइकिल लेकर मौके से फरार हो गए जिसकी शिकायत उसके द्वारा इलाका पुलिस से की गई और मामले में कार्यवाही की मांग की।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand Breaking: मलबा गिरने से गंगोत्री और यमुनोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग बंद, बंदरकोट समेत चार स्थानों पर आवाजाही पूरी तरह ठप

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox