होम / Amroha News: ससुराल वालों से परेशान होकर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला

Amroha News: ससुराल वालों से परेशान होकर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने दर्ज किया मामला

• LAST UPDATED : July 25, 2023

India News(इंडिया न्यूज़) Amroha News:  यूपी के अमरोहा में ससुरालियों से परेशान होकर युवक ने अपने ही घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक के परिजनों को शव को घर में लटकते हुए देखा तो आनन-फानन में परिजन डॉक्टर के पास ले गए डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के परिजनों ने ससुराल पक्ष पर परेशान करने हत्या को उकसाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस कार्रवाई करने में जुटी है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल मामला अमरोहा कोतवाली नगर के मोहल्ला अफगानान का है। मृतक जुनैद पुत्र रामजानी की शादी एक वर्ष पूर्व हुई थी जिससे कुछ समय से पति पत्नी में विवाद चल रहा था। जिससे आए दिन परेशान करते थे परिजनों के मुताबिक पुलिस से जेल भिजवाने की धमकी देते रहते थे। आज सुबह करीब 4 बजे जुनैद का शव घर में लटका मिला परिजनों ने जब शव को लटका देखा तो परजिनों ने आन फानन में शव को उतार कर निजी अस्पताल में ले गए जिसे डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया जिसके बाद परिजनों ने कोहराम मच गया सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया परिजनों ने हत्या करने को उकसाने का आरोप सुसराल पक्ष के लोगो पर लगाया है पुलिस पूरे मामले कार्यवाही करने की बात कही है।

Rampur News: रामपुर में डीएम दफ्तर पहुंची युवती ने काटा हंगामा,CM योगी से लगाई गुहार कहा- मुस्लिम धर्म से नफरत है, छोड़ना चाहती हूं, योगी जी प्‍लीज हेल्‍प

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox