होम / Arshi Khan:  बिग बॉस फेम अर्शी खान ने CM योगी से लगाई मदद की गुहार, बोली- अभिषेक ने मेरा इस्तोमाल किया , फिर मुझे …

Arshi Khan:  बिग बॉस फेम अर्शी खान ने CM योगी से लगाई मदद की गुहार, बोली- अभिषेक ने मेरा इस्तोमाल किया , फिर मुझे …

• LAST UPDATED : July 31, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Arshi Khan: विवादों से गहरा नाता रखने वाली बॉलीवुड अदाकारा अर्शी खान एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है।माया नगरी की चकाचौंध दुनिया से अब वह देवरिया में कई दिनों से कैंप कर रही हैं और एक शख्स की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं। अर्शी खान ने अभिषेक शर्मा को संबोधित करते हुए वीडियो वायरल किया है उसके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराएंगे हालांकि अब अर्शी खान पुलिस और उत्तर प्रदेश के सीएम से गुहार लगा रही हैं।

अभिषेक शर्मा के खिलाफ मुकदमा दर्ज

दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस अर्शी खान का देवरिया के रहने वाले अभिषेक शर्मा से लिव इन रिलेशन में थी इस दौरान अभिषेक शर्मा ने अर्शी खान के साथ शारीरिक संबंध बनाए और कुछ न्यूड फोटो और वीडियो अपने मोबाइल में कैद कर लिए। अर्शी खान के मुताबिक अभिषेक शर्मा उनको निजी पलों का वीडियो और फोटो को लेकर लगातार वायरल कर देने की धमकी देता था और इस मामले को खत्म करने के लिए अर्शी खान ने अपनी महिला मैनेजर को 1 हफ्ते पूर्व देवरिया भेजा।

महिला मैनेजर जब अभिषेक शर्मा से मिली तो दोनों में कहासुनी हो गई और मारपीट की नौबत आ पड़ी। जिसके कुछ वीडियो भी वायरल हो गए। इस वायरल वीडियो में दिख रहा है कि अभिषेक शर्मा और महिला मैनेजर को धमकी दे रहा है और उसका मोबाइल भी फेक रहा है। इस पूरे मामले को लेकर सदर कोतवाली में अभिषेक शर्मा और उसके गुर्गों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ।

प्रदेश के सीएम से मिलने की बात कर रही

जब यह बात अर्शी खान पता चली तो वह दिल्ली से देवरिया आ गई। इस दौरान अर्शी खान ने अभिषेक शर्मा को संबोधित करते करते हुए कई वीडियो बनाया जो वायरल हो गया। जिसके बाद अर्शी खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर यह बात बताया कि अभिषेक शर्मा उनके निजी पलों का फोटो और वीडियो वायरल करने की लगातार धमकी देता था और टॉर्चर करता था। इसी बात को लेकर दोनों में अक्सर विवाद होता था। अब अर्शी खान देवरिया पुलिस से अभिषेक शर्मा की गिरफ्तारी की मांग कर रही हैं और उत्तर प्रदेश के सीएम से मिलने की बात कर रही हैं।

अर्शी बोली- निजता से खिलवाड़ किया जा रहा

हालांकि अभिषेक शर्मा और उसके गुर्गे घर छोड़कर फरार हैं। अर्शी खान का कहना है कि वह भी एक महिला हैं और उनकी निजता से खिलवाड़ किया जा रहा है जो गलत बात है और जिसने भी अभिषेक शर्मा को संबोधित करते हुए वीडियो वायरल किया है उसके खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराएंगे हालांकि अब अर्शी खान पुलिस और उत्तर प्रदेश के सीएम से गुहार लगा रही हैं।

Also Read: Aligarh Crime: बसपा नेता की गोली मारकर हत्या, पुराने विवाद के चलते मारी गोली, मृतक पर आधा दर्जन से…

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox