होम / Bhatewara Village News: गंगा के डूब क्षेत्र में महिला का मानव कंकाल मिलने से सनसनी, मामलें की जांच जूटी पुलिस

Bhatewara Village News: गंगा के डूब क्षेत्र में महिला का मानव कंकाल मिलने से सनसनी, मामलें की जांच जूटी पुलिस

• LAST UPDATED : June 18, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Aakash Dubey, Bhatewara Village News: उत्तर प्रदेश के विंध्याचल थाना क्षेत्र के भटेवरा गाँव के सामने गंगा के डूब क्षेत्र में मानव कंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। सबसे पहले चरवाहे ने कंकाल देखा जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर दल बल और फोरेंसिक टीम के साथ एसपी सिटी पहुंचे। जांच पड़ताल के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। कंकाल के बचे हाथ और पैर के कुछ अंश को देख कर महिला का शव होने की चर्चा हैं। एसपी सिटी ने कहा जांच रिपोर्ट में खुलासा होगा।

देखने से शव किसी महिला का लगा- पुलिस

भटेवरा गाँव के प्रधान विकास कुमार के  चरवाहे ने खेत में कंकाल होने की जानकारी प्रधान को दी। ग्राम प्रधान ने पुलिस के अधिकारियों को इसकी सूचना दिया। कंकाल मिलने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और कुछ ही देर में ग्रामीण जुट गये। मृतक के शरीर के अधिकांश हिस्से को जानवर खा चुके थे। उसका अस्थि पंजर दिख रहा था। ग्रामीणों ने बताया कि देखने से शव किसी महिला का लग रहा है, जिसके हाथ और पैर बचे है, शेष शरीर के हिस्सों को जानवरों ने खा लिया है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव

मौके पर पहुंचे एसपी सिटी श्रीकांत प्रजापति, विन्ध्याचल थाना प्रभारी अतुल राय, डाग स्क्वायड एवं फारेंसिक टीम ने मौके पर निरीक्षण किया। एसपी सिटी श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि छनवर के सिवान से एक कंकाल बरामद किया गया है, जिसे कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। कहा कि जांच रिपोर्ट आने के बाद ही विस्तृत जानकारी दी जा सकती है । जिले के साथ ही आसपास के जनपदों से दर्ज हुए गुमशुदा का डाटा मंगाया गया है।

ये भी पढ़ें:- Health Tips: गलत समय पर केला खाना पड़ सकता है भारी, मानसून में ध्यान रखें ये जरूरी बातें 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox