होम / Meerut Murder Case: एक शादी का खौफनाक अंत! दीपा को पहले से ही था अनहोनी होने का अंदेशा?

Meerut Murder Case: एक शादी का खौफनाक अंत! दीपा को पहले से ही था अनहोनी होने का अंदेशा?

• LAST UPDATED : May 31, 2023

India News(इंडिया न्यूज़), गुरुग्राम “Meerut Murder Case” : गुरुग्राम की दीपा दहिया की हत्या होने के बाद शव को जलाने की प्रक्रिया मंगलवार को उलझ गई। दीपा के परिजन सूरजकुंड श्मशान घाट पर कई घंटो तक अस्थियां की तलाशते रहे लेकिन उन्हे अस्थियां नही मिली । जिसके बाद उन्हें बताया गया कि यहां पर किसी दीपा दहिया के नाम से किसी का अंतिम संस्कार नहीं हुआ है। उसके बाद देर शाम को दीपा के परिजन मेडिकल थाने पहुंचे और तहरीर देकर हरियाणा चले गए।

प्रेम कहानी का खौफनाक अंत

दीपा दहिया की हत्या की घटना ने हर किसी को झकझोरकर रख दिया। दीपा की प्रेम कहानी का शादी के मात्र तीन माहिने के अंदर ही एक खौफनाक अंत हो गया। जिसके साथ दीपा ने घरवालों के खिलाफ जाकर व जाति बंधन तोड़कर कोर्ट मैरिज की व सात जन्मों का वादा किया उसी ने दीपा को सात मिनट के अंदर एक खौफनाक मौत दे डाली।

पति ने शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया

दीपा की मौत के बाद उसके पति साजन उर्फ गौरव ने दीपा के शव का सब से छुप कर अंतिम संस्कार भी कर दिया। दीपा के मायके वालों ने जब उसको फोन लगाया तो उससे बात नहीं हो पाई। जिसके बाद उन्होंने अनहोनी की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस दीपा की ससुराल पहुंची तो इस खौफनाक हत्याकांड का पता चला ।

जल्द होगा खुलासा

सीओ सिविल लाइन अरविंद चौरसिया का कहना है कि दीपा के पिता जगत सिंह की ओर से दी गई तहरीर में साजन, उसके पिता आदेश, मां मुकुल और बहन संजना पर हत्या करने का आरोप है। ये सभी फरार हैं। जांच कर पता लगाया जा रहा है कि दीपा की हत्या हुई है या फिर वे उसे कहीं लेकर गए हैं। अगर हत्या हुई तो फिर शव कहां जलाया। इन सभी तथ्यों को जांच में शामिल करते हुए रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Also Read: Uttarkashi News: पहाड़ों में बारिश से किसानों के चेहरे पर छाई मायूसी, CM धामी ने की अपील

Report By: Kashish Goyal

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox