होम / Meerut News: संदिग्ध हालात में भाजपा नेता की गोली लगने से मौत, कमरे में मिला शव, पुलिस और फारेंसिक टीम कर रही मामले की जांच

Meerut News: संदिग्ध हालात में भाजपा नेता की गोली लगने से मौत, कमरे में मिला शव, पुलिस और फारेंसिक टीम कर रही मामले की जांच

• LAST UPDATED : June 10, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Meerut News: यूपी के मेरठ में भाजपा युवा मौर्चा के मीडिया प्रभारी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। बीजेपी नेता का गोली लगा शव मकान में एक कमरे में पड़ा मिला। यह मामला थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के गोविंदपुरी का है। जहां पर यूपी के मीडिया प्रभारी निशांत गर्ग रहते थे। आज तड़के उनकी संदिग्ध परिस्थिति उनकी डेड बॉडी उनके कमरे में बेड पर पड़ी मिली। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। जब इस घटना की जानकारी स्थानीय बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं को मिली सब से ही निशांत गर्ग के घर के बाहर लोगों की भीड़ देखी जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना के बारे में पुलिस परिजनों से पूछताछ भी कर रही है। यह केस शासन में बैठी सत्ता पक्ष के नेता से संबंधित है।इसलिए अब इस मामले में पुलिस के आलाधिकारी नज़र बनाए हुए हैं।

देर रात पति-पत्नी में हुआ था झगड़ा

शुक्रवार देर रात पति-पत्नी में झगड़ा हुआ था। कहा जा रहा है कि पति नशे में थे। इस दौरान दोनों आपसी कहासुनी के बाद पति ने पत्नी को मारा भी था। गुस्से में बीजेपी नेता ने अपनी पत्नी के बाल तक काट दिए। जिसके बाद करीब 2:15 बजे पत्नी ने अपने दुपहिया वाहन बाहर निकाला और दोनों बच्चों को साथ लेकर गेट बंद करके अपने मायके चली गई।आज सुबह जब परिजनों ने निशांक गर्ग के कमरे का दरवाजा खोला तो अंदर बेड पर निशांक गर्ग की खून से सनी हुई लाश पड़ी मिली। भाजपा नेता निशांक गर्ग के शव पर गोलियों के निशान थे।

पुलिस कर रही मामले की जांच, बड़े अधिकारी की भी है नज़र

घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची थाना पुलिस और फारेंसिक टीम ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। यह मामला शासन में बैठी सत्ता पक्ष यानि बीजेपी के नेता से संबंधित है। इसलिए अब इस मामले में पुलिस के आलाधिकारी नज़र बनाए हुए हैं।

फरवरी 2014 में किया था प्रेम विवाह

बता दें कि निशांक गर्ग ने फरवरी 2014 में कंकरखेड़ा की अशोकपुरी निवासी सोनिया प्रजापति पुत्री संजय से प्रेम विवाह किया था। उस दौरान दोनों के पपरिवार वाले इस शादी से खुश नहीं थे। मगर धीरे-धीरे समय के साथ वो मान गए। भाजपा नेता के 8 वर्षीय बेटा विधान और 5 वर्षीय बेटी का क्वाध है। पुलिस को पत्नी सोनिया ने जो बयान दिए हैं उसके मुताबिक अक्सर पति से उसका झगड़ा होता था। लेकिन फिर एक-दो दिन में दोनों के बीच सबकुछ सामान्य हो जाता था।

Muzaffarnagar: पृथ्वीराज चौहान के सेनापति धीर सिंह की प्रतिमा लगाने को लेकर विवाद

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox