होम / Nainital News: बड़ी खबर! नैनीताल के होटल में अवैध रूप से जुआ खेल रहे 21 युवक गिरफ्तार, फड़ से इतने रुपए की नगद बरामद

Nainital News: बड़ी खबर! नैनीताल के होटल में अवैध रूप से जुआ खेल रहे 21 युवक गिरफ्तार, फड़ से इतने रुपए की नगद बरामद

• LAST UPDATED : September 26, 2023

India News (इंडिया न्यूज़),Nainital News: नैनीताल के ज्योलीकोट डोलमार के पास होटल रिवर व्यू में एक साथ अवैध रुप से कसीनो व जुआ खेला जा रहा है तथा शराब परोसी जा रही है। जानकारी के अनुसार प्रहलाद नारायाण मीणा, एसएसपी नैनीताल ने बताया की होटल रिवर व्यू में छापामारी की गयी तो होटल के एक पारदर्शी हाँल में अवैध रूप से कसीनो व जुआँ खेला जा रहा था और जिन्हे होटल कर्मियों व बार बालाओ द्वारा अवैध रुप से शराब परोसी जा रही थी।

अवैध रूप से जुआ कसीनो खेल रहे थे लोग

इस बारे में जब होटल कर्मियों से होटल में अवैध रूप से कसीनो/जुआ खिलाने व शराब पिलाने का लाईसेंस माँगा गया तो देने में असमर्थ रहे। इस के दौरान अवैध रूप से जुआ/कसीनो खेल रहे लोगो द्वारा मौके पर मौजूद अवैध रूप से जुआ खेल रहे सभी 21 युवको व 12 बार बालाओ को उनके जुर्म धारा से अवगत कराते हुए मुकदमा अपराध सं- 52/2023, धारा – ¾ सार्वजनिक जुआ अधिनियम व धारा 60/68 आबकारी अधि0 के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है।

एसएसपी  ने की पूरी टीम को नगद पुरस्कार देने की घोषणा

होटल में अवैध रूप से कसीनो व जुआ खिलाने एवं अवैध रूप से शराब परोसने के सम्बन्ध में होटल स्वामी के विरुद्ध अग्रिम वैधानिक कार्यवाही अमल में लायी जा रही है। संपूर्ण घटनाक्रम का अनावरण आज प्रहलाद नारायाण मीणा, एसएसपी नैनीताल द्वारा प्रेस वार्ता के माध्यम से किया गया। पुलिस टीम के उत्साहवर्धन हेतु एसएसपी नैनीताल द्वारा पूरी टीम को नगद पुरस्कार की घोषणा की गई है।

ALSO READ: Dronagiri Parvat: उत्तराखंड का एक ऐसा गांव जहां नहीं होती हनुमानजी की पूजा, इस बात को लेकर अंजनिपुत्र से आज भी नाराज है ग्रामीण

Foods To Improve Eyesight: अगर आपके भी आंखों से आ रहा है पानी तो हो जाएं सावधान, आज ही डाइट में शामिल करें ये चीजें

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox