होम / Pithoragarh Crime: पिथौरागढ़ हत्याकांड में नया खुलासा, चार लोगों के कत्ल के बाद मिला आरोपी का शव, दहशत

Pithoragarh Crime: पिथौरागढ़ हत्याकांड में नया खुलासा, चार लोगों के कत्ल के बाद मिला आरोपी का शव, दहशत

• LAST UPDATED : May 15, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),पिथौरागढ़,” Pithoragarh Crime” : प्रदेश के पिथौरागढ़ में हुए सनसनी हत्याकांड से एक ओर जहां इलाके में दहसत का महौल है तो वहीं इस मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं।बता दें कि गंगोलीहाट के बुरसम गांव में (आरोपी) संतोष राम ने अपनी ही ताई, ताई की बेटी, बहू और पत्नी के बाद अब आरोपी का शव मिला है। पुलिस लगातार मामले में नए खुलासे कर रही है।

पिथौरागढ़ का चौहरा हत्याकांड

बता दें, विगत दिनों गंगोलीहाट तहसील के राजस्व ग्राम बुरसुम में घटित 4 हत्याओं के आरोपी संतोष राम का भी शव मिला है। एसडीआरएफ(SDRF) एवं पुलिस की संयुक्त टीम को ढूंढ खोज के दौरान शव मिला है। शव को गली हालत में गांव के तोक दिवालीबगड़ के जंगल में पेड़ से लटका हुआ बरामद किया गया है। हत्यारोपी संतोष राम पेशे से छलिया नर्तक था। इसके साथ ही पुलिस द्वारा आवश्यक वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

तीन लोगों की हत्या कर फरार हुआ था आरोपी

जिले के गंगोलीहाट तहसील क्षेत्र में संतोष राम ने अपनी ही ताई, ताई की बेटी व बहू की हत्या कर थी। इस हत्याकांड से इलाके में दहशत फैल गई। मामला बुरसम गांव का है। आरोपी हत्या करने के बाद से ही घर से फरार था। जिसके बाद पता चलता है कि गांव में तिहरा नहीं चौहरा हत्याकांड हुए है। हत्यारोपी ने ताई, भाभी, बहन सहित, अपनी पत्नी की भी हत्या कर दी। खबर के अनुसार ये पता चला था की तीन हत्या कर आरोपी पत्नी सहित फरार हो गया था ।

वहीं अगले दिन तीन लाशों के बाद घर से कुछ दूर, पुराने घर में संतोष राम(आरोपी) की पत्नी चंद्रकला की लाश मिली थी। ग्रामप्रधान की सूचना पर, पुलिस अधीक्षक सहित पुलिस की टीम, देर रात बुरसम गांव पहुंची थी। वहीं, पुलिस द्वारा सभी हत्याओं की वजह, घरेलू कलह बताई जा रही है। पुलिस अभी भी हत्यारोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Also Read: Lalkuan Crime: देवभूमि में ड्रग्स बना बड़ी समस्या! धड़ल्ले से बढ़ता जा रहा नशे का कारोबार, महिला चरस तस्कर गिरफ्तार

 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox