होम / Umesh Pal Murder Case: दिल्ली में एक और प्रयागराज में तीन लड़कियों के संमर्क में था सद्दाम, पुछताछ में किए कई खुलासे

Umesh Pal Murder Case: दिल्ली में एक और प्रयागराज में तीन लड़कियों के संमर्क में था सद्दाम, पुछताछ में किए कई खुलासे

• LAST UPDATED : September 29, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Umesh Pal Murder Case: माफिया अशरफ के साले अब्दुल समद उर्फ ​​सद्दाम को बुधवार देर रात दिल्ली में एसटीएफ बरेली ने गिरफ्तार कर लिया। सद्दाम पर 1 लाख रुपये का इनाम था, और वह अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने मालवीय नगर में सिटी वॉक मॉल के पास डीडीए फ्लैट में पहुंचा था। सद्दाम उमेश पाल की हत्या के बाद से लापता था। पूछताछ के बाद उसे दिल्ली से बिथरी चैनपुर थाने ले जाया गया और गुरुवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया।

जैनब भी प्रयागराज से दिल्ली आती-जाती रहती थी

एसटीएफ की पूछताछ में सद्दाम ने अपनी बहन जैनब को लेकर भी कई बड़े खुलासे किए। जिसमें उसने बताया कि वह लगातार प्रयागराज से दिल्ली तक कई शहरों के बीच आती-जाती रहती थी। वह अपने सेल फोन का उपयोग नहीं करती है, इसलिए मुझे उसका वर्तमान स्थान नहीं पता है।

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड पूरी जानकारी सद्दाम को थी। हत्याकांड से कुछ दिन पहले ही वह बरेली छोड़कर चला गया था। वह मुंबई पहुंचा। जहां वो कुछ दिनों तक बाज़ार में रहा। बाद में वह कर्नाटक के विभिन्न शहरों में भी रहा। सद्दाम ने बताया कि वह अक्सर दिल्ली आता रहता था।

दिल्ली में बहन जैनब से कई बार मुलाकात हुई। एक बार दिल्ली के एक मॉल में उन दोनों को ट्रेस  किया गया। सद्दाम ने न केवल अपना स्थान, बल्कि अपना सेल फोन भी बार-बार बदला। इसलिए पुलिस उससे संपर्क नहीं कर पाई।

प्रयागराज में तीन और दिल्ली में एक लड़की के संपर्क में था

सद्दाम की कई लड़कियों से दोस्ती थी। वह अक्सर नए नंबरों से प्रयागराज की तीन और दिल्ली की एक लड़की से बातचीत करता था। एसटीएफ चारों लड़कियों के नंबर ट्रैक कर रही थी। कुछ दिन पहले उसने दिल्ली की अपनी गर्लफ्रेंड से कहा था कि वह जल्द ही उससे मिलेगा। इसके बाद एसटीएफ ने लड़की के घर को पूरी तरह से घेर लिया था। जिसके बाद उसे गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

भागकर कई राज्यों में छुपा

गिरफ्तारी से बचने के लिए सद्दाम ने दिल्ली, कर्नाटक और मुंबई में अपना ठिकाना बदल कर शरण ली। पूछताछ में उसने बताया कि बरेली जेल भेजे जाने के बाद उसके दोस्तों और परिचितों द्वारा दिए गए पैसे अशरफ के पास रह गए। बरेली में अशरफ की ओर से लल्ला गद्दी, नाजिश, सैयद साहब, फुरकान आदि के सहयोग से विवादित क्षेत्रों में हस्तक्षेप किया गया। इससे उन्हें कई करोड़ रुपये की आय प्राप्त हुई।

इन लोगों पर भी जल्द कसेगा शिकंजा 

बसरी में दर्ज मामले में वांछित एकमात्र मुख्य संदिग्ध सद्दाम की अब तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी। इसके अलावा मामले में बाद में प्रयागराज निवासी गुडू बमबाज और अरमान का नाम भी सामने आया था। पुलिस को उनके बारे में भी अहम जानकारी मिली है।

बताया जा रहा है कि पुलिस को सद्दाम की भगोड़ी बहन जैनब और अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता के बारे में भी अहम जानकारी मिली है। प्रयागराज पुलिस और एसटीएफ की टीमें बरेली एसटीएफ के संपर्क में हैं। फरार चल रहे चार संदिग्धों को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है।

Also Read: Ayodhya Update: अयोध्या में दीपोत्सव की तैयारियां तेज! मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हो सकती हैं राष्ट्रपति मुर्मू

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox