होम / UP Crime: उत्तर प्रदेश से लूट के 2 बड़े मामले आए सामने, लाखों की संपत्ति की हुई डकैती

UP Crime: उत्तर प्रदेश से लूट के 2 बड़े मामले आए सामने, लाखों की संपत्ति की हुई डकैती

• LAST UPDATED : March 23, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP Crime: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में दिल दहला देने वाली डकैती हुई है। आरोपी महिला पुलिसकर्मी की चेन लूटकर मौके से फरार हो गए और महिला पुलिसकर्मी की शिकायत के आधार पर महानगर कोतवाली में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। पुलिस ने कहा कि आईपीसी की धारा 356 के तहत मामला दर्ज किया गया है और मामले की आगे की जांच जारी है।

कैसे हुई घटना?

आपातकालीन नंबर 112 द्वारा जारी सूचना के अनुसार सुधा महानगर क्षेत्र में लगने वाले डेली मार्केट में होली की खरीदारी के लिए जा रही थी। इस दौरान लुटेरे ने महिला पुलिसकर्मी की चेन चुरा ली और फरार हो गया। मामले की शिकायत महानगर कोतवाली की महिला पुलिसकर्मी ने दर्ज कराई थी। आईपीसी की धारा 356 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सामने आई एक और घटना

बता दें कि उत्तर प्रदेश के मथुरा में एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात बदमाशों ने सोना-चांदी का कारोबार करने वाले पिता-पुत्र पर हमला कर लाखों रुपये लूट लिए थे। इस घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत फैल गई व्यवसायी ने कहा कि बदमाश 20 लाख रुपये के आभूषण और 2.5 लाख रुपये नकद ले गए।

सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पिता-पुत्र को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुट गई है घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए एसएसपी शैलेश पांडे ने कहा कि पुलिस ने घटना को गंभीरता से लिया है। पुलिस की कई टीमें तैनात की गई हैं खबर मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी तुरंत जांच के लिए घटनास्थल पर पहुंचे थे।

ये भी पढ़ें:- UP News: होली पर योगी सरकार का बड़ा तोहफा! बिजली को लेकर बड़ी खुशखबरी 

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox