होम / UP News: नशे में धुत युवक ने 7 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

UP News: नशे में धुत युवक ने 7 साल की मासूम के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : July 21, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज),UP News: महाराजगंज जनपद के सदर कोतवाली क्षेत्र के बैजनाथपुर गांव में बीती रात नशे में धुत गांव के ही व्यक्ति ने 07 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने की घटना सामने आया है। घटना के बाद बच्ची की गंभीर हालत देखते हुए इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। वही आरोपी युवक को ग्रामीणों ने पकड़कर पिटाई करने के बाद पुलिस को सुपुर्द कर दिए।

ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार बैजनाथपुर गांव का ही रहने वाला युवक नशे में धुत होकर गांव ही रहने वाली नाबालिग बच्ची को जबरन पकड़कर उसके मुंह मे कपड़ा ठूस कर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर फरार होने लगा। जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पड़कर उसकी पिटाई कर दी और पुलिस को सुपुर्द कर दिया।

ALSO READ: इस ग्रह पर छुपा है कीमती खजाना!

युवक के खिलाफ केस दर्ज 

वहीं बच्ची की हालत गंभीर देखते हुए पुलिस ने जिला अस्पताल एडमिट किया जहां उसका इलाज जारी है। अपर पुलिस अधीक्षक आतिश सिंह ने बताया कि गांव के ही एक व्यक्ति के द्वारा नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। जिसमें आरोपी युवक के खिलाफ सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ALSO READ: ये है भारत का सबसे छोटा गांव, जहां हैं पुरुषों से ज्यादा हैं महिलाएं

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox