Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsCrime: पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, रॉड से मारमार...

Crime: पत्नी ने पति को उतारा मौत के घाट, रॉड से मारमार कर ली जान, ये है वजह

- Advertisement -

Uttarakhand News: उत्तराखंड के रामपुर क्षेत्र से एक चौकाने वाली घटना सामने आई है। यहा एक पत्नी नें अपने पति को खिड़की के पर्दे में लगने वाली स्टील की रॉड से पीट-पीटकर आपनें पति की जान ले ली है। घर में जब ये घटना हुई उस समय कोई नही था। पुलिस ने इस मामलें में पत्नी को हिरासत में लेकर पुछताछ कर रही है।  आज मृतक के शव का पोस्टमैटम होगा। 46 वर्षीय लक्ष्मण सिंह भनवाल सिटी में सिक्योरिटी गार्ड था। सोमवार को वह काम पर नहीं गया था।

ये है झगड़े की वजह

हत्यारोपित ने पुलिस को बताया कि दोपहर में 10 वर्षीय बेटा दिव्यांशु स्कूल गया था और वह घर पर अकेली थी। करीब एक बजे पति शराब के नशे में धुत होकर घर पहुंचा। कपड़े उतारकर उसके करीब आने का प्रयास किया। इस पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई।

पत्नी के सीर पर था भूत सवार

आवेश में आकर उसने खिड़की के पर्दे पर लगी स्टील की रॉड उतारकर पति के सीने व सिर पर छह-सात वार कर दिए। इससे पति बेसुध होकर सीढ़ियों पर ही गिर गया। दोपहर में बेटा स्कूल से घर लौटा तो वह पिता को अस्पताल ले जाने की जिद करता रहा, मगर गीता ने उसे कमरे से बाहर नहीं आने दिया।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand News: खतरा! पहाड़ों पर भूस्खलन का खतरा, अध्ययन में आया चौकाने वाला खुलासा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular