होम / अलीगढ़: जुनैद की हत्या के विरोध में आजाद समाज पार्टी का प्रदर्शन, फांसी की सजा देने की रखी मांग

अलीगढ़: जुनैद की हत्या के विरोध में आजाद समाज पार्टी का प्रदर्शन, फांसी की सजा देने की रखी मांग

• LAST UPDATED : March 2, 2023

अलीगढ़: राजस्थान में पिछले दिनों मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखने वाले युवक नासिर और जुनैद का अपहरण कर जीप में जिंदा जलाकर की गई हत्या क दी गई थी। इस हत्या के विरोध में आजाद समाज पार्टी काशीराम इकाई अलीगढ़ द्वारा प्रदर्शन करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय तक मार्च निकाला। इस दौरान नासिर और जुनैद की हत्या के विरोध में प्रदर्शन कर रहे आजाद समाज की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी भी की।

बाद में डीएम कार्यालय पर राजस्थान में हुई घटना को लेकर किए जा रहे प्रदर्शन के दौरान एक ज्ञापन आजाद समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं ने देश के महामहिम राष्ट्रपति के नाम प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा। राष्ट्रपति के नाम सौंपे गए ज्ञापन में राजस्थान में हुए प्रकरण की जांच और सख्त कार्रवाई कर सरकार से आर्थिक सहायता के साथ ही दोषियों को फांसी दिलाए जाने और मृतक युवक के पीड़ित परिवार के लोगों की सुरक्षा की भी मांग की गई है।

आजाद समाज पार्टी के द्वारा राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन ज्ञापन सौपे जाने के बाद मौके पर मौजूद प्रशासनिक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, आजाद समाज पार्टी काशीराम इकाई अलीगढ़ के द्वारा राजस्थान में विगत दिनों मुस्लिम समुदाय के दो लड़के नासिर और जुनैद की हत्या हो गई थी। राजस्थान में नासिर और जुनैद की हत्या के विरोध में महामहिम राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया हैं। आजाद समाज पार्टी के द्वारा राष्ट्रपति के नाम उन्हें सोपे गए ज्ञापन में राजस्थान में हुए प्रकरण की जांच ओर कार्रवाई की मांग की गई है। जल्द ही ज्ञापन को राष्ट्रपति के समक्ष प्रेषित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- शकुनि को पालेंगे तो सत्यानाश होना ही होना है, विपक्ष को समझनी चाहिए ये बात: सीएम योगी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox