होम / Ghazipur News: सो रहे ट्रक ड्राइवरों को बनाते थे निशाना, बेरोजगारों ने मिलकर बनाया था गैंग, पुलिस ने अब किया गिरफ्तार

Ghazipur News: सो रहे ट्रक ड्राइवरों को बनाते थे निशाना, बेरोजगारों ने मिलकर बनाया था गैंग, पुलिस ने अब किया गिरफ्तार

• LAST UPDATED : May 25, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Ghazipur News: उत्तर प्रदेश की गाजीपुर पुलिस ने शातिर बदमाशों के एक गैंग का पर्दाफाश किया है। जो लूटमार के साथ हाई वे पर आराम कर रहे ट्रक ड्राइवरों को निशाना बनाते थे। पुलिस अभिरक्षा में गिरफ्तार ये दो नकाबपोश युवा हैं और पढ़ाई लिखाई छोड़ कर मनबढ़ई के चलते अपनी अनर्गल जरूरतों को पूरा करने के लिए गैंग बनाकर लूट मारी के आपराधिक कृत्यों में लिप्त थे।

युवकों के गैंग में दर्जन भर से ज्यादा शातिर बदमाश शामिल

इन बदमाश युवकों के गैंग में दर्जन भर से ज्यादा शातिर बदमाश शामिल हैं। एसपी गाजीपुर ओमवीर सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि गाजीपुर और आसपास के क्षेत्रों में इन बदमाशों का गैंग काफी दिनों से सक्रिय था। जिसकी शिकायत पुलिस को मिल रही थी। ये लोग सड़क किनारे आराम कर रहे ट्रक वालों को अपना निशाना बनाते थे, पिछले दिनों नंदगंज थानांतर्गत 24 तारीख को ऐसी ही घटना हुई थी।

पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

जिसका अनावरण इनकी गिरफ्तारी से हुआ। इसके अलावा अन्य कई घटनाओं का पर्दाफाश इन बदमाशों की गिरफ्तारी के बाद हुआ। लूट का माल और बाइक भी बरामद हुई है, अबतक 14 – 15 मनबढ़ किस्म के बदमाश चिन्हित हो चुके है, इनमें से 10 -11 बदमाश किसी न किसी अपराध में जेल जा चुके हैं। फिलहाल पुलिस ने बदमाशों के इस गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। पुलिस ने कहा कि आगे की कार्यवाई जारी है।

Moradabad News: ‘पार्लियामेंट देश की संपत्ति है देश के लोगों के टैक्स के पैसे से बना है हमें इसका विरोध है’-एसटी हसन

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox