होम / Ramnagar News: शिकारी शिकार कर उड़ाने वाले थे दावत, वन विभाग ने पकड़ा, एक्शन में दिखे डीएफओ

Ramnagar News: शिकारी शिकार कर उड़ाने वाले थे दावत, वन विभाग ने पकड़ा, एक्शन में दिखे डीएफओ

• LAST UPDATED : September 8, 2023

India News (इंडिया न्यूज़), Asif Iqbal, Ramnagar : रामनगर वन प्रभाग के अंतर्गत पड़ने वाले कालाढुंगी रेंज के कोटाबाग क्षेत्र में शिकारी शिकार कर दावत उड़ाने वाले थे। उससे पहले वन विभाग ने 3 आरोपियों को सांभर हिरण के मांस के साथ गिरफ्तार कर लिया।

रामनगर वन प्रभाग के डीएफओ दिगांत नायक दिखे एक्शन में 

वन विभाग की टीम को देर शाम मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ लोगो द्वारा कोटाबाग तलियां गांव में सांभर डीयर (हिरण) को बंदूक से मारा गया है। वहीं सूचना पर रामनगर वन प्रभाग के डीएफओ दिगांत नायक व एसडीओ किरन ग्वासाकोटी के नेतृत्व में टीम का गठन करते हुए एसओजी टीम प्रभारी किशोर गोस्वामी के नेतृत्व में कोटाबाग के तलिया गांव में छापेमारी की कार्रवाई की गई। छापेमारी में टीम द्वारा हिरण मांस के साथ 3 आरोपियों को गिरप्तार किया गया है।

सांभर हिरण के बॉडी पार्ट्स के साथ ही 2 किलो से अधिक मांस बरामद

वहीं अधिक जानकारी देते हुए रामनगर वन प्रभाग के डीएफओ दिगांत नायक ने बताया कि देर शाम मुखबिर से हमे सूचना मिली थी, कि कोटाबाग क्षेत्र में कुछ लोगो द्वारा सांभर हिरण का शिकार किया गया है। सुचना पर हमारे द्वारा एसओजी की टीम को मौके पर रवाना किया गया। जहां 2 घरों में छापेमारी की गई। जहां मोहन सिंह के घर से टीम को सांभर हिरण (हिरण प्रजाति) के बॉडी पार्ट्स के साथ ही 2 किलो से ज्यादा मांस भी बरामद हुआ।

आरोपियों को गिरप्तार कर कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही

जिसमें टीम द्वारा मोहन सिंह व उसके पुत्र मनीष रावत को मौके से गिरप्तार किया। साथ ही प्रताप राम निवासी कोटाबाग के घर से 4 किलो से ज्यादा का मांस बरामद किया। डीएफओ ने बताया कि उक्त शिकार में इस्तेमाल हुई 1 नाली बंदूक प्रताप राम की थी। जिसको मौके से बरामद कर लिया गया है। वहीं वन विभाग ने बंदूक के साथ पिता पुत्र मोहन सिंह व मनीष रावत व बंदूक स्वामी प्रताप राम को गिरप्तार कर कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की जा रही है।

Read more: Bageshwar By Election Result News Live: होने जा रहा पांच प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला, 8 बजे से वोटो की गिनती शुरू

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox