होम / Kanpur News: कानपुर देहात में इंस्पेक्टर ने कारोबारी से लूटी, 50 किलो चांदी, दोनों गिरफ्तार

Kanpur News: कानपुर देहात में इंस्पेक्टर ने कारोबारी से लूटी, 50 किलो चांदी, दोनों गिरफ्तार

• LAST UPDATED : June 9, 2023

India News(इंडिया न्यूज़),Kanpur News: आगरा के सर्राफ कारोबारी से 50 किलो चांदी लूटने के मामले में कानपुर के इंस्पेक्टर और दरोगा को अरेस्ट किया गया है। दोनों देहात के भोगनीपुर थाने में तैनात हैं। धरपकड़ के लिए SP औरैया चारू निगम और कानपुर देहात के SP बीबीजीटीएस मूर्ति बाइक पर पहुंचे थे जिसके बाद मौके से दरोगा के सरकारी आवास से लूटी गई 50 किलो चांदी बरामद कर ली गई है।

लूटी गई चांदी को सरकारी आवास से किया बरामद

जानकारी के अनुसार 6 जून को आगरा के सर्राफा कारोबारी मनीष सोनी 50 किलो चांदी लेकर जा रहे थे। बिना लिखाई-पढ़ाई की चांदी लेकर जाने की सूचना पर भोगनीपुर इंस्पेक्टर अजयपाल शर्मा, दरोगा चिंतन कौशिक और हेड कॉन्स्टेबल रमाशंकर ने औरैया सीमा में जाकर व्यापारी की कार को रोक लिया। पीड़ित व्यापारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया और पुलिस की तत्परता के चलते व्यापारी से लूटी गई चांदी को सरकारी आवास से बरामद कर लिया गया है।

दोषी पुलिस वाले को किया गया निलंबित

वहीं मामले पर कानपुर एडीजी कानपुर आलोक सिंह ने कार्यवाही करते हुए कानपुर देहात के इंस्पेक्टर अजय पाल, एसआई चिंतन कौशिक, हेड कांस्टेबल राम शंकर यादव को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। साथ ही मामले पर कठोरतम विधिक और विभागीय कार्यवाही के स्पस्ट आदेश दे दिए हैं।

Lucknow News: विधान भवन के सामने रोते हुए आत्मदाह करने पहुंचा उन्नाव का परिवार,जानिए वजह

Hapur News: प्राचीन प्रसिद्ध श्री चंडी मंदिर में घुसकर पढ़ी नमाज, लोगों में भारी आक्रोश

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox