होम / Mainpuri: बिस्किट का लालच देकर 8 वर्षीय बच्चे के साथ किया कुकर्म, परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मुकदमा

Mainpuri: बिस्किट का लालच देकर 8 वर्षीय बच्चे के साथ किया कुकर्म, परिजनों ने थाने में दर्ज कराया मुकदमा

• LAST UPDATED : February 12, 2023

मैनपुरी (Mainpuri) में एक युवक ने आठ वर्षीय बच्चे को बिस्किट का लालच देकर उसके साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। बच्चे ने चीखने पर उसे छोड़कर फरार हो गया। परिजन ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह घटना मैनपुरी जनपद के एलाऊ थाना क्षेत्र के एक गांव की है। गांव निवासी आठ वर्षीय लड़का घर के बाहर टहल रहा था। इसी समय आरोपी कुल्दीप सिंह उसे बिस्किट दिलाने का लालच देकर अपने साथ खेत की तरफ ले गया। वहां आरोपी ने बालक के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया। बालक के चीखने पर लोग उस तरफ भागे। लोगों को आता देख आरोपी मौके से फरार हो गया।

एएसपी राजेश कुमार ने दी जानकारी

बच्चे ने परिजन को पूरी घटना बताई। बच्चे ने आरोपी का नाम कुलदीप बताया। इसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने बच्चे का मेडिकल कराया है। आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है। वही एएसपी राजेश कुमार का कहना है कि आरोपी कुलदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

ऐसी घटना में पहले भी जेल जा चुका है आरोपी

अस्थानीय लोगों ने बताया कि आरोपी पहले भी ऐसी घटना में जेल जा चुका है। आरोपी को गिरफ्तार कर वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। पुलिस उसे कस्टडी में लेकर पूछ ताछ कर रही है।

ALSO READ- https://indianewsup.com/up-news-leaving-a-package-of-18-lakhs-in-a-multinational-company-started-farming-earning-50-60-lakhs-annually-know-the-full-news/

Tags:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox