होम / Lucknow News : अधेड़ की हत्या से इलाके में सनसनी, हत्या कर शव को घर से 100 मीटर दूर झाड़ियां में फेंका

Lucknow News : अधेड़ की हत्या से इलाके में सनसनी, हत्या कर शव को घर से 100 मीटर दूर झाड़ियां में फेंका

• LAST UPDATED : August 12, 2023

India News (इंडिया न्यूज), Jai Shukla, Lucknow : निगोहा थाना क्षेत्र के पुरहिया गांव में देर रात अधेड़ की ईंट से मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारे ने शव को घर से 100 मीटर की दूरी पर झाड़ियां में फेंका। हत्या के बाद इलाके में सनसनी मच गई। सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड को जांच के लिए बुलाया। वहीं घटनास्थल पर पुलिस के आला अधिकारी भी जांच के लिए पहुंचे।

अपनी बहन के घर पर पिछले 15 सालों से रह रहा था मृतक

पूरा मामला लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट के निगोहा थाने का है जहां पुरहिया गांव में 45 वर्षीय सुंदरलाल अपनी बहन के घर पर पिछले 15 सालों से रह रहा था। मृतक मानसिक रूप से बीमार बताया जा रहा है। घर के बाहर सोए सुंदरलाल की देर रात ईंट से मारकर हत्या कर दी गई। और हत्यारे शव को घर से 100 मीटर की दूरी पर झाड़ियां में फेंक कर फरार हो गए। घर वालों को जब इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर तमाम ग्रामीणों की भीड़ लग गई।

बहुत जल्दी ही हत्या की वजह और हत्यारों का पता लग जाएगा

वही सूचना के बाद मौके पर पुलिस के तमाम आला अधिकारी व फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड भी पहुंचा। पुलिस के अनुसार हत्या की वजह अभी स्पष्ट नहीं हो पाई है। फिलहाल डीसीपी साउथ विनीत जयसवाल ने बताया कि घटना के सफल अनावरण के लिए पुलिस की चार टीमों को लगा दिया गया है। बहुत जल्दी हत्या की वजह और हत्यारों का पता लग सकेगा।

Read more: थाने-चौकियों में कबाड़ हो रहे वाहनों का किया जाएगा निस्तारण, नए कानून बनने से पुलिस को मिलेगी बड़ी राहत

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox