होम / Shamli: कलयुगी बेटे ने मां बाप को पीटकर घर से निकाला बाहर, पीड़ित पहुंचे थाने

Shamli: कलयुगी बेटे ने मां बाप को पीटकर घर से निकाला बाहर, पीड़ित पहुंचे थाने

• LAST UPDATED : March 15, 2023

Shamli: शामली में एक कलयुगी बेटे ने रुपयों के लालच में अपने मां-बाप को पीटकर घर से निकाल दिया। अब पीड़ित दंपत्ति दर-दर की ठोकरें खा रहा है, पीड़ित दंपत्ति ने थाने पहुंचकर मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है। यहां के रहने वाले प्रवेंद्र निरवाल व उसकी पत्नी ललिता निर्माण में सदर कोतवाली पहुंचकर पुलिस से अपनी सुरक्षा करने की गुहार लगाई है।यह गुहार किसी और से नहीं बल्कि अपने बेटे से खतरे को लेकर पीड़ित दंपत्ति के द्वारा लगाई गई है।

पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

पुलिस ने इस मामले में प्राथमिकी भी दर्ज कर ली है। पीड़ित दंपत्ति ने बताया कि उनका बेटा शुभम निर्वाल पूरी तरह आवारा हो चुका है, उसने उनका एक प्लॉट जो कि 52 लाख रुपये में बिका है, उसे बेचकर पैसे हड़प लिए हैं।उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया है और बार-बार उनके साथ मारपीट करता है।जब विरोध किया जाता है तो घर से बाहर निकाल देता है।एक बार फिर पीड़ित दंपत्ति को उनके बेटे के द्वारा मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया है।

इस बार तो फिर दंपत्ति न्याय की गुहार लगाने सदर कोतवाली भी पहुंच गया और पुलिस से मिलकर मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई।दंपत्ति का कहना है कि वह अपने बेटे से बहुत परेशान हो चुके हैं और अब वह अपनी सारी संपत्ति अपनी बेटियों के नाम कर बेटे को संपत्ति से बेदखल करना चाहते हैं।

Also Read: UP Politics: दिनेश शर्मा ने सपा पर बोला करारा हमला, कहा- बीजेपी सरकार में माफिया प्रदेश छोड़कर जाने पर मजबूर

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox