होम / UP News: सुल्तानपुर में रात के अंधेरे में ट्रैक्टर ने एक को रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

UP News: सुल्तानपुर में रात के अंधेरे में ट्रैक्टर ने एक को रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

• LAST UPDATED : August 10, 2024

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: सुल्तानपुर में नाग पंचमी की देर रात घर लौट रहे एक आदमी को ट्रैक्टर चालक ने रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने ट्रैक्टर को पकड़कर पुलिस के हवाले किया है। वहीं इस घटना के बाद से ही परिवार में कोहराम मचा हुआ है। ये घटना दोस्तपुर थाना क्षेत्र के अखंडनगर रोड की है।

ये है पूरा मामला

दरअसल पूरी घटना दोस्तपुर थानाक्षेत्र के अखंडनगर रोड की है। थानाक्षेत्र के पहाड़पुर निवासी महेंद्र कुमार (50वर्ष) पुत्र राजा राम बाइक से रात को घर लौट रहे थे। वे दोस्तपुर थाना क्षेत्र से एक किमी आगे अखंडनगर मार्ग पर पहुंचे थे कि खाद लेकर जा रहे एक ट्रैक्टर चालक ने उन्हें टक्कर मार दिया। महेंद्र ट्रैक्टर के नीचे आ गए और उनकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। कुछ अराजक्तत्वों ने ट्रैक्टर चालक को भगाना चाहा लेकिन ग्रामीणों ने उसे रोककर पकड़ लिया।

परिजनों का बूरा हाल

ग्रामीणों ने ही पुलिस को फोन किया। जिस पर थाने की फोर्स मौके पर पहुंची और ट्रैक्टर को लेकर थाने पर ले गई। वही रात होने के कारण मृतक के परिवार शव लेकर घर पर गए हैं। आज पुलिस पंचनामा की कार्रवाई कर शव को पोस्टमार्टम में भेजेगी। बताया जा रहा है मृतक के तीन पुत्रियां व एक पुत्र है। अर्चना (23), मानसी (16) व दीपांशी (13) का पिता की मौत के बाद से रो-रोकर बुरा हाल है।

ALSO READ: UP Weather: प्रयागराज, फतेहपुर समेत यूपी के इन जिलों में आज होगी झमाझम बारिश, जानिए मौसम की ताजा अपडेट

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox