होम / UP NEWS: चाकू से गला रेत कर महिला की हत्या, खून से लथपथ मिला शव

UP NEWS: चाकू से गला रेत कर महिला की हत्या, खून से लथपथ मिला शव

• LAST UPDATED : March 6, 2023

UP NEWS: उत्तरप्रदेश के उन्नाव में सिविल लाइन मोहल्ला महिला की चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी गई। मकान मालिक ने घर का मेनगेट खुला देखा तो महिला के कमरे पर पहुंचे तो उसका लहूलुहान शव पड़ा देख सन्न रह गए।
सूचना पर पहुंची एसपी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर कई पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है। वहीं घटना के बाद बेटी और एक युवक फरार है। युवक रविवार शाम को लड़की के साथ आया था।

खबर में खास:

  • उन्नाव में चाकू से गला रेत कर हत्या
  • महिला बेटी के साथ रहती थी 
  •  कई बिंदुओं पर जांच कर रही हैं पुलिस
  • घर आए युवक पर हत्या का शक

 

खून से लथपथ शव चारपाई पर पड़ा था

मकान मालिक जय प्रकाश ने कहा कि, “सुबह करीब 4 बजे घर का मेन गेट खुला देखा तो आवाज लगाई पर कोई आवाज नहीं आयी, तो शशि के कमरे की तरफ गया। कमरे की कुंडी बाहर से बंद थी और पंखा चलने की आवाज सुनाई दी। खिड़की से झांककर देखा तो शशि का खून से लथपथ शव चारपाई पर पड़ा था। उसकी बेटी तन्नू और युवक शाम को शशि के घर आया था वह गायब था।”

घर आए युवक पर हत्या का शक

पुलिस के मुताबिक शशि के सिर और गर्दन पर चाकू से गोदने के निशान मिले हैं और खून से सना चाकू भी मिला है। एसपी के मुताबिक बेटी के साथ घर आए युवक पर ही हत्या का शक जा रहा है। पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा और आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

आरोपी पर कठोर कार्रवाई की जाएगी

वही ASP शशि शेखर सिंह ने बताया कि सिविल लाइन क्षेत्र में आज सुबह मकान मालिक ने बताया कि उनके मकान में एक किराएदार महिला कमरे में मृत पाई गई। इस मामले में मकान मालिक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस लगातार मामलें की पड़ताल कर रही हैं। जांच में जो भी आरोपी पाया गया, उस पर कठोर कार्रवाई की जाएगी।

READ ALSO : Champawat News: नाबालिग बेटी ने पिता पर लगाया दुष्कर्म का आरोप, पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
mail logo

Subscribe to receive the day's headlines from India News straight in your inbox