Thursday, July 4, 2024
HomeBreaking NewsBihar News: राजधानी पटना में बेखौफ हुए अपराधी, विधवा मां को मारी...

Bihar News: राजधानी पटना में बेखौफ हुए अपराधी, विधवा मां को मारी गोली, कुछ दिन पहले कर दी थी बेटे की हत्या

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़) Bihar News : बिहार की राजधानी पटना से बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां बेखौफ बदमाशों ने एक विधवा महिला की गोली मारकर हत्या कर दी है। इस मामला में हैरानी की बात यह है कि कुछ माह पहले ही महिला के इकलौते पुत्र करीबन कुमार की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

बता दें कि यह पूरा मामला बिहटा थाना क्षेत्र के गौरैया स्थान मोहल्ले का है। जहां पर रुना देवी नाम की महिला सुबह अपने घर के पास खड़ी थी कि तभी अचानक बाइक सवार तीन बदमाशों ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी और हत्या को अंजाम देने के बाद फरार हो गए। घटना के बाद पूरे मोहल्ले में अफरातफरी का माहौल है।

पुलिस को मिला जिंदा कारतूस (Bihar News)

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची गई और महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अनुमंडलीय अस्पताल भेजा दिया। घटना के स्थान पर पुलिस को एक जिंदा कारतूस और दो खोखा मिले है। वहीं, पुलिस ने अपराधियों की बाइक को भी बरामद कर लिया है। घटना के पीछे का कारण पुराना विवाद बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, पुत्र की हत्या के बाद मृतक महिला अपनी बेटी के साथ बिहटा के गौरैया स्थान पर एक किराए के मकान में रहती थी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। जिसके कारण कई थानों की पुलिस भी मौके में पहुंच गई है। इसके अलावा जांच के लिए पटना से एफएसएल की टीम भी पहुंची। जो पुलिस के साथ मामले की जांच कर रही है।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular