Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsDanish Ali: सांसद दानिश अली को BSP ने पार्टी ने किया सस्पेंड...

Danish Ali: सांसद दानिश अली को BSP ने पार्टी ने किया सस्पेंड , लगे ये आरोप

- Advertisement -

India News ( इंडिया न्यूज ) Danish Ali: बसपा पार्टी ने सांसद दानिश अली पर एक्शन लेते हुए उन्हें पार्टी से सस्पेंड कर दिया। बसपा की तरफ से जारी बयान में कहा गया कि दानिश अली को कई बार कहा गया कि वो पार्टी के नीती, विचाराधारा और अनुशासन के खिलाफ जाकर कोई भी बयानबाजी न करें। इसके बावजूद उन्होंने पार्टी के विरूद्ध जाकर ऐसे काम किए हैं।

बीएसपी की तरफ से जारी किया गया बयान

बहुजन समाज पार्टी ने अपने बयान में कहा कि वर्ष 2018 में दानिश अली पूर्व सीएम एचडी देवगौड़ा की जनता पार्टी के सदस्य के रूप में काम कर रहे थे। फिर 2018 में कर्नाटक के आमचुनाव में जनता पार्टी और बीएसपी ने एक साथ चुनाव लड़ा था। जिसमें दानिश अली जनता पार्टी की तरफ से काफी सक्रिय थे। कर्नाटक के चुनाव परिणाम के बाद एचडी देवगौड़ा के अनुरोध पर दानिश अली को अमरोहा से बीएसपी का टिकट दिया।

पार्टी के खिलाफ जानें का आरोप

पार्टी की तरफ से दानिश अली को लेकर कहा गया कि अमरोहा से चुनाव लड़ाकर उन्हें लोकसभा भेजा गया था। लेकिन वो पार्टी के फर्ज को भूलकर विरोधी गतिविधियों में शामिल होने लगे। इसलिए पार्टी से सस्पेंड कर दिया गया है।

अमरोहा से दिया था टिकट 

बसपा की तरफ से कहा गया है कि उन्हें एचडी देवगौड़ा ने आश्वासन दिया था कि दानिश अली पार्टी के नीतिओं का हमेशा पालन करेंगे और पार्टी के हित में काम करेंगे। इस आश्वासन को दानिश अली ने भी कबूला था जिसके बाद उन्हें पार्टी की सदस्यता दी गई थी।

Also Read: IT की कांग्रेस सांसद के ठिकानों पर चौथे दिन भी रेड जारी, मिला इतना…

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular