Friday, July 5, 2024
HomeLatest NewsDanish Ali: BJP सांसद रमेश बिधूड़ी की आपत्तिजनक ट‍िप्पणी पर क्‍या बोले...

Danish Ali: BJP सांसद रमेश बिधूड़ी की आपत्तिजनक ट‍िप्पणी पर क्‍या बोले बसपा सांसद दान‍िश अली?

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Danish Ali: सांसद दान‍िश अली ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा कि क्या, RSS की शाखाओं और नरेंद्र मोदी जी की प्रयोगशाला में यही सिखाया जाता है? आपका कैडर जब एक चुने हुए सांसद को भरी संसद में आतंकवादी उग्रवादी मुल्ले जैसे शब्दों से अपमानित करने में कोई कसर नहीं छोड़ता तो वो आम मुसलमानों के साथ क्या करता होगा? यह सोच कर भी रूह कांप जाती है।

BJP सांसद ने की विवादित टिप्पणी

बसपा सांसद दानिश अली ने BJP सांसद रमेश बिधूड़ी की विवादित टिप्पणी पर बयान दिया। उन्होंने कहा, “मुझे यकीन है कि लोकसभा स्पीकर कल की घटना का संज्ञान लेते हुए उचित कार्रवाई करेंगे। मैंने इस पर नोटिस दिया है क्योंकि सब चीज रिकॉर्ड पर है अगर मेरे चुने हुए इंसान की स्थिति ऐसी है तो आम इंसान की क्या होगी?”

एक्स पर पोस्ट कर लिखा

 

 

दान‍िश अली ने सोशल मीड‍िया प्‍लेटफार्म एक्‍स पर पोस्ट कर लिखा कि, ”क्या #RSS की शाखाओं और नरेंद्र मोदी जी की प्रयोगशाला में यही सिखाया जाता है? आपका कैडर जब एक चुने हुए सांसद को भरी संसद में आतंकवादी, उग्रवादी, मुल्ले जैसे शब्दों से अपमानित करने में कोई कसर नहीं छोड़ता तो वो आम मुसलमानों के साथ क्या करता होगा? यह सोच कर भी रूह कांप जाती है।

रमेश बिधूड़ी ने की आपत्तिजनक टिप्पणी

संसद के सत्र में कई विषयों पर चर्चा के दौरान सत्ता पक्ष और विपक्षी सांसदों के बीच काफी बहस हुई। इस बीच बीते पिछले दिन लोकसभा में चंद्रयान-3 की सफलता पर जब चर्चा हो रही थी तो बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने बसपा सांसद दानिश अली पर आपत्तिजनक टिप्पणी की, जिस पर काफी हंगामा मच गया। साथ ही बिधूड़ी ने कहा क‍ि पीएम को क्रेडिट देना ही होगा, क्योंकि उन्होंने काम किया है। इस बीच सांसद दानिश की आवाज सुनते ही बिधूड़ी भड़क गए और उन्हें उग्रवादी और आतंकवादी तक कह डाला।

Also read: Bareilly Crime News : मुस्लिम समुदाय के युवकों ने किया युवती के साथ गैंगरेप, भीड़ ने आरोपियों को जमकर पीटा, वीडियो वायरल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular