Sunday, July 7, 2024
HomeBreaking NewsDC vs GT: Gujarat Titans ने अपने दूसरे मुकाबले में Delhi Capitals...

DC vs GT: Gujarat Titans ने अपने दूसरे मुकाबले में Delhi Capitals को 6 विकेट से हराया, सुदर्शन रहे जीत के हीरो

- Advertisement -

DC vs GT: आईपीएल के 16वें सीजन के 7वें मुकाबले में डेविड वार्नर(David Warner) की दिल्ली कैपिटल्स को हार्दिक पंड्या(Hardik Pandya) की गुजरात टाइटंस(Gujarat Titans) ने 11 गेंद शेष रहते 6 विकेटों से हरा दिया। दोनों टीमों के बीच यह मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम(Arun Jaitley Stadium) में खेला गया। इस मैच में पिछले सीजन की चैंपियन गुजरात टाइटंस(Last season’s champion Gujarat Titans) की टीम ने पहले गेंदबाजी क्रम में शानदार प्रदर्शन किया और बाद में बल्लेबाजों ने अपनी बल्लेबाजी का दम दिखाया। बता दें कि गुजरात की टीम को दिल्ली ने 163 रनों का लक्ष्य दिया था। जिसे उन्होंने मात्र 18.1 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य को पा लिया। इस मैच में गुजरात टीम से साई सुदर्शन(Sai Sudarshan) ने अपने बल्ले से अहम भूमिका निभाई। वो टीम को जीत की दहलीज तक ले गए।

दिल्ली के बल्लेबाजों ने फिर से किया निराश, गुजरात के गेंदबाजों का रहा दबदबा

बता दें कि इससे पहले दिल्ली कैपिटल्स(delhi capitals) की टीम को पहले बल्लेबाजी करने का न्यौता मिला था। जिसके बाद दिल्ली की तरफ से ओपनर पृथ्वी शॉ और कप्तान डेविड वॉर्नर की जोड़ी मैदान पर आई। पृथ्वी शॉ(Prithvi Shaw) ने एक बार फिर से टीम और फैंस को निराश किया। वो टीम को एक अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे। शॉ सिर्फ 7 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद तू चल में आई का सिलसिला शुरू हुआ। हालांकि इन सबके बावजूद कप्तान वार्नर ने 37, सरफराज खान ने 30 और अक्षर पटेल ने 36 रनों की पारी खेली। लेकिन इसके बावजूद टीम मैच नहीं जीत सकी। वहीं अगर गेंदबाजों कि बात करें तो मोहम्नमद शमी(Mohammed Shami) और राशिद खान(rashid khan) ने 3-3 विकेट अपने नाम किए।

साई सुदर्शन ने खेली मैच जिताऊ पारी, तो दिल्ली के गेंदबाजों के छूटे पसीने

163 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम को इस मैच में रिद्धिमान साहा और शुभमन गिल की जोड़ी अच्छी शुरुआत देने में कामयाब नहीं हो सकी. गुजरात की टीम को पहला झटका 22 के स्कोर पर रिद्धिमान साहा के रूप में लगा जो एनरिक नॉर्खिया(Enrique Norkhia) की गेंद पर 14 रन बनाकर बोल्ड हो गए. इसके बाद 36 के स्कोर पर गुजरात की टीम को दूसरा झटका शुभमन गिल के रूप में लगा वहीं 54 के स्कोर पर टीम ने हार्दिक पांड्या(hardik pandya) का भी विकेट गंवा दिया।

Barabanki: अज्ञात कारणों से छप्परनुमा मकान में लगी भीषण आग, घर का सारा सामान जलकर हुआ खाक

SHARE
Monu kumar
Monu kumar
मोनू कुमार ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत India Ahead News Channel (इससे पहले ये यूट्यूब पोर्टल Jantalk और mdvlogs का भी हिस्सा रहे हैं) से की। फिलहाल ये अभी हमारे ITV Network (India News) का हिस्सा हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular