Friday, July 5, 2024
Homeअपराधमिर्जापुर: दो दिन से गायब युवक का मिला शव, इलाके में सनसनी,...

मिर्जापुर: दो दिन से गायब युवक का मिला शव, इलाके में सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

- Advertisement -

मिर्जापुर के मड़िहान थाना क्षेत्र के रैकरा ग्राम में दो दिन से लापता युवक का घर के पास ही शव मिला है जिससे इलाके मे सनसनमी फैल गई है।युवक की गला रेतकर युवक की हत्या की गई है। जिस युवक की हत्या की गई है उसका एक सप्ताह पूर्व ही विवाह हुआ था। घटना की जानकारी होते ही मौके पर पुलिस पहुँची और शव को पोस्टार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

मिली जानकारी के लिए बता दें कि मड़िहान थाना क्षेत्र के रैकरा ग्राम निवासी मैनेजर गौड पुत्र बंशीलाल गौड उम्र करीब-23 वर्ष पिछले दो दिनों से लापता था । परिजन उसकी खोज में लगे थे, आज सुबह घर से कुछ दूर पर सिवान में युवक का शव मिला। शव की सूचना से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। युवक के गले पर धारदार हथियार से चोट के निशान थे, युवक की हत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। मृतक युवक का एक सप्ताह पूर्व मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह में विवाह हुआ था ।

उल्लेखनीय है कि आदिवासी युवक की हत्या क्यों किस कारण से हुई परिजन समझ नहीं पा रहे हैं। पिता का कहना है कि बीते 18 फरवरी को बेटा लापता था, उसका मोबाइल भी स्विच ऑफ था, लगातार खोज किया जा रहा था, पुलिस को सूचना नहीं दिए थे।पुलिस द्वारा मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, पिता से तहरीर प्राप्त कर अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- देवबंद: इस्लामिक संस्था में दाढ़ी कटवाने पर भुगतनी पड़ेगी सख्त सजा, मदरसा ने जारी किया नोटिस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular