Friday, July 5, 2024
HomeCrime NewsFarrukhabad News: काली नदी के किनारे झाड़ियां में फंसा मिला घर से...

Farrukhabad News: काली नदी के किनारे झाड़ियां में फंसा मिला घर से गायब युवक का शव, भाई ने हत्या का लगाया आरोप

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Amod Tiwari, Farrukhabad : उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद जनपद में काली नदी के किनारे झाड़ियों में फंसा मिला घर से गायब हुए युवक का शव। सूचना पर पहुंचे भाई ने मृतक युवक की पहचान अपने भाई के रूप में की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद शव का पंचनामा कर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत की सूचना पर परिवार में कोहराम मच गया। 10 दिन पूर्व युवक दिल्ली से लौटकर घर वापस आया था।

दूसरे गांव के लोगों ने शव को काली नदी के किनारे खड़ी झाड़ियां में फंसा देखा 

मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के गांव कटिन्ना मानिकपुर निवासी ग्रीस पाल सिंह का 22 वर्षीय पुत्र गोविंद 5 सितंबर की सुबह करीब 7 से घर से लापता था। खोजबीन करने के बाद भी गोविंद का पता नहीं चला, तो गोविंद के भाई पुष्पेंद्र ने थाने में 5 सितंबर को ही गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए तहरीर दी थी। 6 सितंबर की शाम को जनपद मैनपुरी के थाना बेवर के ग्राम नगला मुरार के ग्रामीणों ने काली नदी के किनारे खड़ी झाड़ियां में शव को फंसा देखा। इसकी सूचना थाना क्षेत्र के गांव हुसैनपुर दरिया मसमूले गांव में दी।

10 दिन पूर्व ही आया था अपने घर 

शव मिलने की सूचना जब गायब युवक गोविंद के भाई पुष्पेंद्र उर्फ पंकज को हुई, तो वह शव की पहचान करने के लिए मौके पर पहुंच गया। पुष्पेंद्र ने झाड़ियां में मिले शव की पहचान अपने गायब भाई गोविंद के रूप में की। परिजनों के अनुसार मृतक गोविंद अविवाहित था तथा दिल्ली में नौकरी करता था। वहीं नह 10 दिन पूर्व ही अपने घर आया था।

भाई ने लगाया हत्या कर शव नदी में फेंक देने का आरोप 

मृतक गोविंद चार भाइयों पुष्पेंद्र, गोपाल, अंशुल में तीसरे नंबर का था। मृतक के भाई पुष्पेंद्र ने भाई गोविंद को मार कर नदी में डाल देने का आरोप लगाया। मृतक के शव को जलीय जीवों ने भी खाया था। मृतक गोविंद के पिता खेती-बाड़ी का काम करते हैं। मां मिथिलेश समेंत परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंचे मदनपुर चौकी इंचार्ज ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

मामले पर मोहम्मदाबाद कोतवाली अमरपाल सिंह ने बताया की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Read more:Allahabad News: हापुड़ में अधिवक्ताओं पर लाठी चार्ज मामले में, इलाहाबाद हाईकोर्ट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष की प्रेस कांफ्रेंस

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular