Saturday, July 6, 2024
Homeउत्तर प्रदेशMeerut: मेरठ कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर पर जानलेवा हमला, नशे की हालत...

Meerut: मेरठ कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर पर जानलेवा हमला, नशे की हालत में युवक ने सिर पर किया ईंट से वार

- Advertisement -

इंण्डिया न्यूज, Meerut (Uttar Pradesh): मेरठ कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर और डिफेंस स्टडीज विभाग के एचओडी डॉ.हेमंत पांडेय पर जानलेवा हमला हुआ। गुरुवार शाम को कॉलेज की पार्किंग में एक युवक ने नशे की हालत में डॉ.पांडेय के सिर पर ईंट से हमला कर दिया।

डॉ. हेमंत के सिर में लगे 6 टांके

डॉ. हेमंत मेरठ कॉलेज के चीफ प्रॉक्टर और डिफेंस स्टडीज विभाग के एचओडी हैं, जो कॉलेज कैंपस में ही रहते है। गुरुवार को कॉलेज खत्म होने के बाद डॉ. हेमंत पार्किंग में अपनी स्कूटी लेने गए थे। तभी वहां बैठे एक युवक ने पीछे से उनके सिर पर ईंट से वार कर दिया। डॉ. हेमंत के सिर में पीछे की तरफ अंदर घुसने से सिर में काफी चोटें आईं है। उनकी चीख सुनकर तुरंत स्टाफ,कर्मचारी और छात्र दौड़े और उन्हें उठाकर मिमहेंस अस्पताल में भर्ती कराया। हमले में डॉ. पांडेय बुरी तरह घायल हो गए हैं। डॉ. पांडेय के सिर में चोट के कारण 6 टांके लगे हैं। वहीं डॉ.पांडेय ने लालकुर्ती थाने में अज्ञात के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कॉलेज पार्किंग परिसर में सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ है।

दोपहर में छात्रों के दो गुटों में हुआ था विवाद

डॉ.हेमंत के सहयोगी और डिफेंस स्टडीज विभाग के प्रोफेसर डॉ.संजय कुमार ने बताया कि गुरुवार दोपहर कॉलेज में छात्र गुटों का आपस में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इस विवाद में कुछ बाहरी छात्र भी आए हुए थे। उसमें एक युवक शराब के नशे में था। ऐसे में छात्रों के विवाद को शांत कराने प्रो.नवीन पहुंचे, तभी शराब के नशे में धुत बाहरी युवक ने प्रो.नवीन के साथ गालीगलोज कर दी। इस पर उस युवक को कॉलेज से बाहर निकाला गया। बाहर निकालने के बाद वह युवक फिर कॉलेज आया और प्रो.नवीन को खोजने लगा, उसे छात्रों ने बाहर निकाला था। पुलिस इस तथ्य को लेकर भी जांच कर रही है।

ये भी पढ़े: – इंस्टाग्राम रील बनाने के लिए रेल इंजन पर चढ़ गया युवक, हाइटेंशन की चपेट में आने से 80% झुलसा

Connect Us Facebook | Twitter

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular