Tuesday, July 16, 2024
HomeBreaking NewsDeath From Heartattack : लैपटॉप पर काम कर रहे कर्मचारी की अचानक...

Death From Heartattack : लैपटॉप पर काम कर रहे कर्मचारी की अचानक हुई मौत, पलक झपकते तोडा दम

- Advertisement -

India News Rajasthan (इंडिया न्यूज़), Death From Heartattack: महोबा के कबरई कस्बे में स्थित HDFC बैंक की ब्रांच में एक दिल दहलाने वाली घटना घटी। बैंक के एग्री रीजनल मैनेजर, 38 वर्षीय राजेश कुमार शिंदे, अपनी कुर्सी पर बैठे लैपटॉप पर काम कर रहे थे। अचानक, वो अचेत हो गए और कुर्सी पर ही लुढ़क गए। पूरी घटना बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

राजेश शिंदे की बिगड़ती हालत देखकर उनके साथी कर्मचारियों ने तुरंत उन्हें उठाकर पास के अस्पताल ले जाने की कोशिश की, लेकिन अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इस घटना ने सभी को सकते में डाल दिया। राजेश कुमार शिंदे हमीरपुर के बिवार थाना के कबीरनगर के निवासी थे।

कुर्सी पर बैठे-बैठे हुए बेहोश, गर्दन पीछे लटकी

वीडियो फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे राजेश शिंदे की हालत अचानक बिगड़ने लगी। वो कुर्सी पर बैठे-बैठे बेहोश हो गए और उनकी गर्दन पीछे की तरफ लटक गई। उनके साथ बैठे कर्मचारी तुरंत पानी के छींटे मारने और सीपीआर देने की कोशिश करने लगे।

शव को पुलिस की अभिरक्षा में मोर्च्युरी में रखवाया गया 

कर्मचारियों ने राजेश को कुर्सी से उठाकर बैंक की गैलरी में लिटाया और लगातार सीपीआर देते रहे। लेकिन राजेश का शरीर धीरे-धीरे शांत होता गया। उन्हें तुरंत बाहर खड़ी कार में लिटाकर कबरई के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

डॉक्टर योगेन्द्र राजावत ने बताया कि राजेश कुमार को कबरई स्वास्थ्य केन्द्र से महोबा जिला अस्पताल रेफर किया गया था। जांच करने पर उन्हें मृत पाया गया। शव को पुलिस की अभिरक्षा में मोर्च्युरी में रखवा दिया गया है।

Read Also :

एयरफोन में कितनी आवाज में गाना सुनना सही है?

Roorkee News: रुड़की में अलग-अलग क्षेत्र में गुलदार का आतंक, दहशत में लोग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular