Tuesday, July 9, 2024
Homeउत्तर प्रदेशरात के समय छत से गिरे व्यक्ति की हो गई मौत :...

रात के समय छत से गिरे व्यक्ति की हो गई मौत : Death of a person who fell from the roof during the night

अलीनगर थाना क्षेत्र के कोरी गांव का है। गुरुवार की देर रात 45 वर्षीय सीताराम की छत से गिर जाने के चलते मौत हो गई। जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

- Advertisement -

इंडिया न्यूज, चंदौली:

Death of a person who fell from the roof during the night रात के समय एक व्यक्ति अपने घर की छत से नीचे गिर गया। इसके चलते लगी चोटों से उसकी मौत हो गई। यह मामला अलीनगर थाना क्षेत्र के कोरी गांव का है। गुरुवार की देर रात 45 वर्षीय सीताराम की छत से गिर जाने के चलते मौत हो गई। जानकारी लगते ही परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

छत पर सो रहे थे Death of a person who fell from the roof during the night

कोरी गांव निवासी सीताराम रात खाना खाने के बाद अपने मकान के छत पर सोने चले गए। देर रात वह छत से मकान के पीछे गिर गए जिससे उनकी मौत हो गई। घटना की जानकारी परिजनों को शुक्रवार की सुबह करीब सात बजे तब हुई जब वे उन्हें जगाने के लिए छत पर पहुंचे। वह वहां अपने बिस्तर पर नहीं मिले।

मकान के पीछे की तरफ पड़े थे Death of a person who fell from the roof during the night

परिजनों ने मकान के पीछे देखा तो सीताराम मृत अवस्था में जमीन पर पड़े थे। लोग भाग कर मौके पर पहुंचे लेकिन दम तोड़ चुके थे। जानकारी लगते ही परिवार में रोना-पीटना मच गया। पत्नी मनोरमा देवी व बच्चे दहाड़ें मारकर रोने लगे। कयास लगाया गया कि देर रात वह लघुशंका के लिए उठे होंगे और दिशा भ्रम होने के चलते वह घर के पिछले हिस्से से छत से जमीन पर जा गिरे। इस संबंध में चौकी प्रभारी गंगाधर मौर्य ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

Also Read : अपने बेटे और हजारों कार्यकर्त्ताओं के संग शिवपाल यादव भाजपा में होंगे शामिल, 19 अप्रैल को लेंगे सदस्यता: Shivpal Yadav will join BJP

Also Read : 6 से 11 साल तक के बच्चों को भी लगेगा कोरोना टीका, ब्रिटेन ने दी मॉडर्ना के वैक्सीन को मंजूरी Britain Approves Modernas Vaccine

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
Asheesh Shrivastava
Asheesh Shrivastava
I'm Asheesh Shrivastava, Staff reporter at INDIA NEWS
RELATED ARTICLES

Most Popular