Tuesday, July 2, 2024
Homeउत्तराखंडDehradun: पत्नी से नाराज होकर टंकी पर चढ़ा पति, नशा उतरते ही...

Dehradun: पत्नी से नाराज होकर टंकी पर चढ़ा पति, नशा उतरते ही पुलिस ने खिलाई जेल का हवा

- Advertisement -

इंडिया न्यूज: (Angry with his wife, the husband climbed the tank) देहरादून में पत्नी से नाराज होकर पति नशे में धुत ओवरहेड टैंक पर चढ़ गया। टैंक पर चढ़ने के बाद जोर-जोर से चिल्लाने लगा तभी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पत्नी का किसी दूसरे व्यक्ति से संबंध के चलते उसने ये सब किया।

खबर में खास:-

  • पत्नी से नाराज होकर पति नशे में धुत ओवरहेड टैंक पर चढ़ा

  • पत्नी का किसी दूसरे व्यक्ति से संबंध के चलते उसने ये सब किया।

  • जलसंस्थान कर्मियों की शिकायत पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया

 

पति नशे में धुत ओवरहेड टैंक (टंकी) पर चढ़ा

शोले फिल्म तो आप सभी ने देखी ही होगी। उसका एक सीन भी आप सभी को याद होगा जब वीरू अपनी बसंती को मनाने के लिए टंकी पर चढ़ जाता है। जिसके बाद पूरे गांव में हलचल मच जाती है। ठीक वैसा ही मामला उत्तराखंड की राजधानी देहरादून से आया है। पर यहां मामला थोड़ा उलटा है। जहां पत्नी से नाराज होकर पति नशे में धुत ओवरहेड टैंक (टंकी) पर चढ़ गया। टैंक पर चढ़ने के बाद जोर-जोर से चिल्लाने लगा तभी पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। तकरीबन तीन घंटे तक युवक टंकी पर नौटंकी करता रहा। इस दौरान एसडीआरएफ(SDRF) को मौके पर घटना स्थल पर बुला लिया गया। लेकिन, जब उसका नशा उतरा तो युवक खुद ही नीचे आ गया।

शख्स का शुक्रवार को पत्नी से झगड़ा हुआ

बता दें, युवक के नीचे उतरते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया। मामला देहरादून के डालनवाला थाना नालापानी इलाके का है। पुलिस का मामले में कहना है कि क्षेत्र निवासी एक शख्स का शुक्रवार को पत्नी से झगड़ा हुआ था। जब उस से झगड़े की वजह पूछी गई तो उसने बताया की पत्नी का किसी दूसरे व्यक्ति से संबंध है। जिसके चलते उसने ये सब किया।

करीब दो घंटे बाद SDRF को बुलाया

डालनवाला थाना इंस्पेक्टर नंद किशोर भट्ट और अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे समझाने का प्रयास किया। उसके नहीं मानने पर करीब दो घंटे बाद एसडीआरएफ को बुलाया गया। एसडीआरएफ कर्मी जैसे ही टंकी पर चढ़ने लगे, तब तक उसका नशा भी उतर गया। जिसके चलते वह खुद नीचे आने लगा। उसके उतरते ही पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। इंस्पेक्टर ने बताया कि जलसंस्थान कर्मियों की शिकायत पर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी का मेडिकल कराया गया जिसमें उसके शराब पीने की पुष्टि हुई है।

Also Read: Haridwar News: हाथ से हाथ जोड़ो यात्रा में शामिल हुए हरीश रावत, महंगाई को लेकर विपक्ष पर साधा निशाना

SHARE
Aarti Bisht
Aarti Bisht
आरती बिष्ट, इन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 3 साल का एक्सपीरियंस है। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक ऑनलाइन वेब पोर्टल के माध्यम से की। जहां उन्होंने एक कंटेंट राइटर, एंकर और रिपोर्टिंग समेत गई क्षेत्र में काम किया...
RELATED ARTICLES

Most Popular